×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक महिला नक्सली सहित तीन ढेर, हथियार भी बरामद Featured

सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक महिला नक्सली सहित तीन ढेर, हथियार भी बरामद फाइल फोटो

कांकेर (एएनआई). नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक महिला माओवादी समेत तीन मारे गए। इस घटना में एक जवान के घायल होने की भी खबर है।

इस संबंध में बस्तर क्षेत्र के आईटी सुंदरराज पी ने एएनआई को बताया कि कांकेर जिले के ताड़ोकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोसरंडा गांव के करीब यह मुठभेड़ हुई।

 

इसमें में एक महिला माओवादी समेत तीन नक्सली मारे गए। सुंदरराज ने बताया कि कोसरंडा गांव स्थित सशस्त्र सीमा बल एसएसबी के 33वीं बटालियन के शिविर से एसएसबी और जिला बल के संयुक्त दल रवाना हुए थे। आज (सोमवार) सुबह तकरीबन आठ बजे माओवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, नमाज अता करने जाते समय हुआ हमला, बेटे की हालत नाजुक

आईजी ने बताया कि माओवादियों के हमले का सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया। कुछ देर तक मुठभेड़ के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बाद में तलाशी के दौरान वहां एक महिला माओवादी समेत तीन नक्सलियों के शव मिले। उनके पास से एसएलआर बंदूक सहित तीन हथियार बरामद किए गए।

इस मुठभेड़ में एसएसबी का प्रधान आरक्षक अमन घायल हो गया है। उसे चोटें आई हैं। उसे अंतागढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। िफलहाल माओवादियों की पहचान नहीं हो पाई है।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 23 November 2020 15:43

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.