×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, नमाज अता करने जाते समय हुआ हमला, बेटे की हालत नाजुक

मस्जिद के बाहर घटना को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश।

नई दिल्ली. देश की राजधानी में सुबह-सुबह अज्ञात बदमाशों ने नमाज अता करने जा रहे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना दिल्ली के नंदनगरी इलाके के सुंदर नगर की बताई जा रही है। उनके बेटे की हालत नाजुक है।

यह भी पढ़ें: आजाद का बड़ा बयान: कांग्रेस को जिंदा करना है तो तय करनी होगी हार की जिम्मेदारी, कराना होगा लीडरशिप का चुनाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा नेता व आरटीआई कार्यकर्ता जुल्फिकार कुरैशी को अज्ञात बदमाशों ने उस वक्त गोली मारी जब वे अपने बेटे के साथ नमाज अता करने जा रहे थे। बदमाशों ने मस्जिद के बाहर ही उन पर गोली चला दी।

इसके बाद उनके बेटे पर चाकू से वार किया। इस हमले में जुल्फिकार की मौत हो गई और बेटा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने उन्हें स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: आजाद का बड़ा बयान: कांग्रेस को जिंदा करना है तो तय करनी होगी हार की जिम्मेदारी, कराना होगा लीडरशिप का चुनाव

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और परिजनों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक पुलिस की ओर से अधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.