Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

Open Corruption: नोट की गड्‌डी लेते वायरल हुई नगर पालिका उपाध्यक्ष रजक की तस्वीर, लिखा- धड़ल्ले से चल रही वसूली Featured

Khairagarh: जोगी कांग्रेस के युवा नेता के फेसबुक वाल पर हुई पोस्ट से हुआ खुलासा, भाजपा में मचा हड़कंप।

खैरागढ़. नगर पालिका में कमीशन को लेकर पार्षदों के बीच विवाद आम बात है, लेकिन यह पहला मौका है जब किसी जनप्रतिनिधि की तस्वीर नोट लेते वायरल हुई हो, वह भी उपाध्यक्ष रामाधार रजक की।

यह भी पढ़ें: Khairagarh University: 'सबकुछ हमें खबर है, नसीहत न दीजिए..!'

जोगी कांग्रेस के युवा नेता राजा सोलंकी ने अपने फेसबुक वाल पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में नगर पालिका उपाध्यक्ष रामाधार रजक का चेहरा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। रजक किसी बाइक पर बैठे हैं। देखने से लग रहा है कि यह सीन नगर पालिका के पीछे वाले गेट के सामने बने टिन शेड की है।

रजक ने चेक शर्ट पहन रखी है। उनके बाएं हाथ की दिशा में खड़ा व्यक्ति नोटों की गड्‌डी दे रहा है और रामाधार अपने दाहिने हाथ से उसे स्वीकार कर रहे हैं। तस्वीर से ही स्पष्ट है कि वे नोट लेते समय किसी तीसरे शख्स से बात कर रहे हैं।

राजा ने यह तस्वीर शुक्रवार (25 सितंबर) दोपहर तकरीबन 1 बजे डाली है और लिखा है कि नगर पालिका उपाध्यक्ष की धड़ल्ले से चल रही वसूली। अभी तो सिर्फ फोटो डाली है। अभी पूरा वीडियो बाकी है। जल्द होगा खुलासा।

राजा सोलंकी की इस पोस्ट से लग रहा है कि उनके पास इस तस्वीर से जुड़ी पूरी वीडियो है, लेकिन उन्होंने इसे डाला नहीं है। हालांकि रागनीति इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता। लेकिन इस तस्वीर के वायरल होते ही भाजपा में हड़कंप मचा हुआ है।

बोर खनन का है कमीशन, तीन साल पुराना है मामला: राजा

इस बारे में जब राजा सोलंकी से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि यह मामला 2017 का है। तब 16 बोर खोदे गए थे। राजा के अनुसार वीडियो में रामाधार बोर खोदने वाले ठेकेदार से कमीशन की मांग कर रहे हैं। वीडियो में ठेकेदार की भी आवाज है, जो कह रहा है कि आपका हक आपको मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Khairagarh University: 'सबकुछ हमें खबर है, नसीहत न दीजिए..!'

राजा ने बताया कि रामाधार ने ठेकेदार से यहां तक कहा है कि मैं आगे बढ़ूंगा तभी फाइल आगे बढ़ेग, वरना वहीं रुक जाएगी। सामने वाला 30,000 रुपए दे रहा है, लेकिन रजक कह रहे हैं कि उन्हें पूरे 50 हजार चाहिए। ठेकेदार ने जब दो-तीन दिनों का टाइम मांगा, तो रजक ने कहा कि मुझे कल की तारीख में पैसा चाहिए। राजा ने रागनीति को बताया कि फेसबुक वाल पर उसने पैसा लेते हुए रामाधार रजक का स्क्रीन शॉट डाला है।

चुनाव के चलते हो रही साजिश: रामाधार

इस पूरे मामले को लेकर उपाध्यक्ष रामाधार रजक का कहना है कि सामने नगर पालिका चुनाव को देखते हुए यह विरोधियों की साजिश है। उनसे अभी तक राजा सोलंकी या किसी से इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: Khairagarh University: 'सबकुछ हमें खबर है, नसीहत न दीजिए..!'

Rate this item
(1 Vote)
Last modified on Friday, 25 September 2020 15:39

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.