Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय खैरागढ़ की कुलपति ममता चंद्राकर corona पॉजिटिव

शुक्रवार दाेपहर साढ़े 3 बजे तक आई रिपोर्ट में तीन पॉजिटिव आए हैं, शनिवार को होगी संपर्क में आने वालों की जांच

खैरागढ़. कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को एंटीजन टेस्ट में इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय की कुलपति मोक्षदा (ममता) चंद्राकर भी पॉजिटिव पाई गईं। बीएमओ डॉ. विवेक बिसेन ने बताया कि शुक्रवार सुबह कुलपति का एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें: Open Corruption: नोट की गड्‌डी लेते वायरल हुई नगर पालिका उपाध्यक्ष रजक की तस्वीर, लिखा- धड़ल्ले से चल रही वसूली

बताया गया कि सुबह ही आरटीपीसीआर रिपोर्ट में दो अन्य लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जांच लगातार जारी है। इधर कुलपति के संपर्क में रहे संगीत विश्वविद्यालय के कर्मचारियों की भी जांच की जाएगी।

इससे पहले गुरुवार को भी शहर सजित इलाके में ढाई साल की बच्ची सहित पांच नए संक्रमितों की पहचान की गई। इसमें 22 सितंबर को भेजे गए आरटीपीसीआर की रिपोर्ट आने के बाद दो नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। गुरुवार को सिविल अस्पताल में किए गए एंटीजन टेस्ट में तीन संक्रमित मिले।

सभी को कोविड सेंटर शिफ्ट किया गया है। गुरुवार को मिले पांच संक्रमितों में शहर के दाउचौरा वार्ड में दो संक्रमितों में से एक 65 साल की बुजुर्ग महिला है और एक 24 वर्ष का युवक है। इसी तरह ढोलियाकन्हार का 27 वर्षीय युवक, मदराकुही की ढाई साल की बच्ची और आमदनी पंचायत की 40 वर्षीय महिला शामिल है।

विश्वविद्यालय में बरती जा रही सतर्कता

वैसे तो विश्वविद्यालय परिसर में पहले से ही सतर्कता बरती जा रही है। हालही में परीक्षा विभाग को पूरा सेनेटाइज्ड किया गया था। कर्मचारी भी मास्क लगाकर काम कर रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जा रहा है, लेकिन कुलपति की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

यहां बरती जा रही लापरवाही

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बावजूद खैरागढ़ के कुछ विभागों में लापरवाही बरती जा रही है। पटवारी कार्यालयों में सांशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। बस स्टैंड में कूपन के लिए इकट्‌ठा हो रही भीड़ को भी व्यवस्थित करने वाला कोई नहीं।

यह भी पढ़ें: Open Corruption: नोट की गड्‌डी लेते वायरल हुई नगर पालिका उपाध्यक्ष रजक की तस्वीर, लिखा- धड़ल्ले से चल रही वसूली

Rate this item
(2 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.