×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

"समझ लीजिए कि आप 14 दिन के लिए अपने मामा के यहाँ घूमने आए हैं, इसके बाद पापा के पास जाना है" : विधायक शैलेश पांडे Featured

By April 28, 2020 793 0

बिलासपुर : हाल ही में राज्य सरकार द्वारा कोटा (राजस्थान ) में फंसे छत्तीसगढ़ के छात्रों को वापस ले आया गया है। उनके लिए राज्य सरकार के द्वारा बस की व्यवस्था की गई थी और तमाम सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था और नियमों का पालन करते हुए राज्य वापस लाने के बाद उन्हें 14 दिन के क्वॉरेंटाइन से गुजरना पढ़ रहा है।

बताते चलें कि प्रदेश के 22407 छात्र कोटा से छत्तीसगढ़ वापस आ चुके हैं और इन सभी को बिलासपुर में क्वॉरेंटाइन में रखा गया है इसके बाद वह अपने घर वापस जा पाएंगे वापसी किए छात्रों में 281 रायपुर, 76 बिलासपुर, 69 जांजगीर चांपा, 120 छात्र रायगढ़ और 16 छात्र कांकेर के हैं।

यह भी पढ़ें : 55 लीटर देशी शराब की तस्करी करते हुए सब इंस्पेक्टर गिरफ़्तार

इन सभी बच्चों से मिलने के लिए बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे पहुंचे क्वॉरेंटाइन सेंटर पहुंचे और छात्र-छात्राओं से बातचीत की उनके हालचाल और तबियत का जायजा लिया।

बातचीत के दौरान शैलेश पांडे ने कहा आप सभी निश्चिंत रहिए आपकी सभी सुविधाओं का की व्यवस्था की गई है साथ ही प्रशासन द्वारा सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए आप लोगों के लिए मनोरंजन की व्यवस्था भी की गई है। खाने-पीने से लेकर हर एक सामग्री जो आपके लिए जरूरी है सभी उपलब्ध कराए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : CORONA : भारत में अगले महीने से बनेगी कोरोना वैक्सीन, एक वैक्सीन का दाम 1000 रूपये

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए शैलेश पांडे ने बच्चों के दिलों को जीतने वाली बात कही, उन्होंने कहा - "बस यूं समझ लीजिए कि आप 14 दिन के लिए अपने मामा के घर घूमने आए हैं, इसके बाद पापा के पास जाना है" सभी छात्र छात्राओं ने विधायक शैलेश पांडे का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें :CORONA : जानिये कोरोना के 6 नये लक्षण, CDC ने जारी की लिस्ट

Lockdown का उल्लंघन करना भारी पड़ा : देखिये रायपुर पुलिस ने क्या किया

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Tuesday, 28 April 2020 19:18

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.