×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

ACCIDENT: गुढ़ियारी इलाके का एक परिवार देर रात बिलासपुर में सड़क हादसे का शिकार, एक मासूम सहित तीन की मौत

रायपुर: राजधानी के गुढ़ियारी इलाके का एक परिवार बीती देर रात बिलासपुर में सड़क हादसे का शिकार हो गया है, इस हादसे में पांच साल के एक मासूम सहित तीन लोगों की मौत हो गई है, तो दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें बिलासपुर के सिम्स में दाखिल किया गया है।
घटना उस वक्त हुई, जब एक तेज रफ्तार कार राहगीर को बचाने के चक्कर में खड़ी ट्रक से जा टकरायी, जिसके बाद कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी, वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। घायलों का इलाज सिम्स में चल रहा है।

घटना सरगांव थाना चौकी के करीब की है, बिलासपुर अपने परिवारिक काम से गया हुआ रायपुर का एक परिवार वापस लौट रहा था, कार में उस वक्त 5 लोग सवार थे, तेज रफ्तार कार जैसे ही बरमदेव ढाबा के करीब पहुंची, गाड़ी के सामने अचानक दो लोग आ गये, जिसके बाद उन्हें बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पास खड़े ट्रक से जा टकरायी।

Also read:RAIPUR: भाटगांव में मिली युवक की लाश, आछी तालाब में गोतखोरो द्वारा बहार निकाला गया शव

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार आधा ट्रक में घुस आयी, घटना में कार सवार तीन लोगों की और एक राहगीर की मौत हो गयी है, वहीं कार में सवार दो व्यक्ति को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है।


हालांकि दुर्घटना के बाद एक व्यक्ति की ही मौके पर मौत हुई थी, जबकि बाकी के तीन लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है, कार सवार मृतक रायपुर के गुढ़िय़ारी इलाके के रहने वाले हैं, मृतक में एक पांच साल का बच्चा भी शामिल है।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

 

 

 

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.