×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

पुलिस करेगी Viral Video की जांच, थाना पहुंचे उपाध्यक्ष रामाधार, कहा- राजा पर दर्ज करो FIR Featured

नगर पालिका उपाध्यक्ष रामाधार रजक ने अफसरों को उपलब्ध कराई सीडी, अब शुरू होगी पुलिसिया पूछताछ।

खैरागढ़. नोट लेते वायरल हुई फोटो और वीडियो की जांच अब पुलिस करेगी। नगर पालिका उपाध्यक्ष रामाधार रजक मंगलवार (29 सितंबर) को भाजपाइयों के साथ थाने पहुंचे। थाना प्रभारी नासिर बाठी को आवेदन के साथ सीडी भी सौंपी और मामले की जांच कर राजा पिता रफीक सोलंकी पर एफआईआर (FIR) दर्ज करने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें: नगर पालिका उपाध्यक्ष रामाधार बोले- हम आगे बढ़ेंगे, तब File आगे बढ़ेगा, देखिए वीडियो पार्ट-1

रामाधार का आरोप है कि तीन साल पुरानी किसी घटना को गलत तरीके से वीडियो रिकॉर्डिंग किया गया। इसके बाद वीडियो मिक्सिंग, फोटो शॉप आदि जैसी तकनीकों का इस्तेमाल कर किसी चर्चा को गलत तरीके से फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। इसके जरिए उनकी राजनीतिक छबि धूमिल करने की कोशिश की गई है।

उन्होंने बोर खनन करने वाली एजेंसी के ठेकेदार से रिश्वत लेने वाली बात को भी गलत व बनावटी बताया है। इसकी कॉपी एसपी और एसडीओपी को भी सौंपकर थाने को शीघ्र कार्रवाई करने का निर्देश देने भी कहा गया है।

 

आवेदन में नहीं किया घटना का खुलासा

रामाधार ने पुलिस को दिए आवेदन में पुरानी घटना को गलत तरीके से पेश करने की बात कही है, लेकिन उस घटना का विस्तृत ब्यौरा नहीं दिया है। चर्चा किस बात पर हो रही है, इसका भी जिक्र नहीं है। इसके अलावा वीडियो में नजर आ रहे दूसरे व्यक्ति और तीसरे व्यक्ति की आवाज का रहस्य भी अनसुलझा है।

इसे भी पढ़ें: खैरागढ़ का हाल: ‘लाल बुझक्कड़ों’ के सियासी सवाल!

भाजपाइयों के थाने पहुंचते ही सक्रिय हुए कांग्रेसी

इधर भाजपाइयों के थाने पहुंचते ही कांग्रेसी सक्रिय हो गए हैं। ब्लॉक अध्यक्ष रज्जाक खान ने बताया कि शाम को मीटिंग के दौरान कांग्रेस के पार्षदों से बात की जाएगी। इसके बाद निर्णय लिया जाएगा। वरिष्ठ कांग्रेसी गुलाब चोपड़ा का कहना है कि बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी को जानकारी देकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ऐसा है पूरा मामला

चार दिन पहले (25 सितंबर) जोगी कांग्रेस के युवा नेता राजा सोलंकी ने एक फोटो वायरल की जिसमें रामाधार को नोट की गड्‌डी लेते दिखाया गया। दूसरे दिन वीडियो का पहला भाग सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और तीसरे दिन पूरा वीडिया। इस वीडियो में रामाधार किसी फाइल को लेकर दो अन्य लोगों से बात कर रहे हैं। इसे आगे बढ़ने से रोकने के लिए सौदा चल रहा है। रामाधार के बाएं खड़े व्यक्ति द्वारा 30 हजार देने पर 20 की डिमांड भी की जा रही है, जिसका चेहरा भी वीडियो में है।

यहां देखिए वायरल हुआ पूरा वीडियो...

Rate this item
(1 Vote)
Last modified on Tuesday, 29 September 2020 17:18

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.