Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

अंबिकापुर में दो दिन का संपूर्ण लॉक डाउन और कलेक्टर कोर्ट 14 दिन के लिए बंद

अंबिकापुर। सरगुजा जिले में कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने अंबिकापुर में दो दिन का पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। इसके साथ ही कलेक्टर संजीव झा ने एक अन्य आदेश में कलेक्टोरेट में पदस्थ एक महिला कर्मचारी के पिता को कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद कलेक्टर कोर्ट को दो सप्ताह के लिए बंद रखने की बात कही है।

 Also read: खैरा से खैरागढ़ (Khairagarh) तक बहेगी निर्मल धार, शिवालयों में नर्मदा (Narmada) जल चढ़ाकर रोपे जाएंगे पौधे ...

सरगुजा में रविवार की रात 4 लोगों को कोरोना पाजिटिव पाया गया था। इनमें से एक की बेटी कलेक्टोरेट में कार्य करती है। इसकी जानकारी मिलने पर कलेक्टर संजीव झा ने उनके संपर्क में आए सभी सभी कर्मचारियों का सेंपल लेकर टेस्ट कराने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कलेक्टोरेट में लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए एहतियातन कलेक्टर कोर्ट को दो सप्ताह के लिए बंद रखने का आदेश जारी किया है। इसके साथ ही सोमवार को होने वाली टीएल की बैठक भी स्थगित कर दी गई थी।
दूसरी तरफ अंबिकापुर के एसडीएम अजय त्रिपाठी ने बताया है कि जिला प्रशासन ने अंबिकापुर में दो दिन का लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया है।

14 और 15 जुलाई को होने वाले लॉक डाउन के दौरान सब्जी दुकान और किराना दुकानों को भी बंद रखने का निर्णय लिया गया है। ज्ञात रहे कि एक माह पहले ही सरगुजा कोरोना मुक्त हुआ था और अभी फिर से यहां संक्रमितों की संख्या बढ़ती दिख रही है।आदेश में यह भी स्पष्ट किया गया है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। आदेश में यह भी कहा गया है कि लॉकडाउन के दौरान सरकारी कार्यालय, बैंक, एटीएम, दूध डेयरी, पोस्टल सर्विस सहित सभी जरूरी सेवाएं जारी रहेंगी।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 13 July 2020 15:29

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.