×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

कोरबा : पति, पत्नी और डेढ़ साल का मासूम फांसी पर लटके हुए मिले, पुलिस को आशंका कि पहले मासूम को लटकाया फिर दोनों फंदे पर झूल गए Featured

By June 13, 2020 720 0

कोरबा : जिले से बेहद दर्दनाक खबर मिल रही है बताया जा रहा है कि यहां एक ही परिवार के 3 लोग एक साथ फांसी पर लटके हुए मिले। मृतकों में एक डेढ़ साल का मासूम भी शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना दीपका क्षेत्र के अंतर्गत गांधीनगर की है मृतक का नाम अशोक रातरे बताया जा रहा है जो 28 वर्ष का था, उसकी पत्नी रागिनी रातरे और एक डेढ़ साल का पुत्र है।

जानकारी के मुताबिक अशोक रातरे कोरबा के एक कम्पनी में कार्यरत था यह घटना घटित होने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी वहीं दूसरी ओर पुलिस का अनुमान है कि पति ने अपने बच्चे की हत्या की होगी इसके बाद अपनी पत्नी समय फांसी के फंदे पर लटके होंगे।

हैरान करने वाली बात यह है कि डेढ़ साल के मासूम को फंदे पर आखिर क्यों और कैसे लटकाया। फिलहाल पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इसके बाद ही किसी तरह का बयान दे पाना पुलिस के लिए संभव होगा। क्योंकि बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इस घटना के संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस का कहना है कि किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।
Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 13 June 2020 18:09

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.