×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

श्रीराम केयर अस्पताल में हुए गैंगरेप के दो आरोपी वार्ड बॉय को युवती ने पहचान लिया है, दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में Featured

By June 15, 2020 788 0
file photo file photo

बिलासपुर : पिछले महीने श्री राम केयर अस्पताल बिलासपुर में हुए रेप कांड में एक युवती के साथ आईसीयू में 2 वार्ड बॉय ने दुष्कर्म किया था। आखिरकार पीड़ित युवती ने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली हैै। युवती ने तहसीलदार (कार्यपालिक दंडाधिकारी)  तुलसी मंजरी साहू के सामने आरोपियों की पहचान करते हुए अपना बयान दिया है दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

बताते चलें कि पीड़ित युवती की हालत काफी गंभीर होने की वजह से कारवाही को टाल दिया गया था। जैसे ही युवती की हालत में सुधार हुआ उसके बाद शनिवार को सिविल लाइन पुलिस फिर से युवती के घर गई और बयान दर्ज किया।

मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले के खुलासा होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने श्री राम केयर अस्पताल के दस्तावेज जब्त किए।


क्या हुआ था  :
दरअसल 18 मई को युवती को श्री राम केयर अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। युवती आईसीयू में भर्ती थी, जिसके बाद युवती ने आरोप लगाया था कि 21 मई की रात 2 वार्ड बॉय ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने बताया कि श्रीराम केयर हॉस्पिटल में उसकी बेटी के साथ बलात्कार हुआ है। दरअसल पीड़िता आईसीयू में थी और मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ था। इसलिए पिता को एक पन्ने में लिखकर अपनी आप बीती बताई, पीड़िता ने लिखा कि 21 और 22 मई की रात पीड़िता के साथ बारी-बारी से रेप किया गया। जिसकी वजह से पीड़िता सदमे में थी।

बताते चलें कि पीड़िता बिलासपुर के पास ही एक गांव से है, पिता किसान हैं। पीड़िता की उम्र 18 वर्ष है जो इंजीनियरिंग की पढ़ाई करती है। अस्पताल में भर्ती होने से पहले कथित तौर पर कुछ दवाई खा ली थी, जिससे दवाई का गलत असर हो गया और पीड़िता की हालत गंभीर हो गई। जिसकी वजह से उसे सिम्स में भर्ती कराया गया, पर मामला हाथ से निकलते देख पीड़िता को श्री राम केयर अस्पताल लाया गया और यहां 2 वार्ड बॉय ने आईसीयू में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। यह बात सुनते पिता भी स्तब्ध रह गए और पुलिस से इस बात की शिकायत की थी।

पूरी खबर के लिए नीचे लिंक दी गई है :

« शर्मनाक : श्रीराम केयर अस्पताल बिलासपुर में भर्ती महिला के साथ 2 वार्ड बॉय ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने लिखकर बताई अपनी आपबीती

श्रीराम केयर अस्पताल में हुए बलात्कार को स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव और विधायक शैलेश पांडे ने बताया शर्मनाक,अधिकारियों को सख्त कार्रवाई के आदेश दिए

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

यह भी पढ़ें :मैनेजर फिजिकल वेरीफिकेशन पर अडा, तो महिला अपनी 100 वर्षीय मां को चारपाई पर घसीटते हुए पेंशन लेने बैंक पहुंची

यह भी पढ़ें :कोरोना संक्रमित होने का डर था, बीवी बच्चों को बचाने के लिए आईआरएस अधिकारी ने खुद तेजाब पी लिया

यह भी पढ़ें :रायपुर : सास और ननद ने मिलकर बहू को फांसी पर लटकाने की कोशिश की : मामला दर्ज




 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 15 June 2020 17:26

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.