Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

"दीया और बाती हम" की अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, अभिनेत्री ने वीडियो के जरिए CM केजरीवाल से मदद मांगी Featured

pic credit : social media pic credit : social media

"दीया और बाती हम" धारावाहिक से लाखों दिलों में राज करने वाली दीपिका सिंह काफी मुश्किलों में फस गई है।

दरअसल उनकी मां को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह सुनकर काफी चिंता में आ गई, क्योंकि उनकी मां दिल्ली में है और दीपिका सिंह मुंबई में फंसी हुई है।

इसलिए दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर या पोस्ट करते हुए दीपिका सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग किया है।


मेरी माँ को कोविद सकारात्मक के साथ का परीक्षण किया गया है।मेरे मॉम एंड डैड दिल्ली में हैं। परीक्षण लेडी हार्डिंग अस्पताल में किया गया है और उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। उन्होंने केवल मेरे पिता को इसकी तस्वीर क्लिक करने की अनुमति दी। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि संबंधित व्यक्ति इसे पढ़ रहे हैं और मेरी माँ को कुछ राहत मिली है। हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है । हनोक 8365 आर्य नगर, पहार गंज, नई दिल्ली 110055, आरकाशन रोड पर अशोका होटल के पास। plz मेरे पति रोहित से 9833649679 पर संपर्क करें।

देखिए इंस्टाग्राम पर वीडियो :

यह भी पढ़ें  :संशोधित आदेशानुसार सुबह 5 से रात 9 बजे तक अनुमति प्राप्त दुकानों को खोला जा सकता है

यह भी पढ़ें  :स्कूल - कॉलेज जुलाई में नहीं खुलेंगे सिर्फ एडमिशन की प्रक्रिया शुरू होगी,मंत्रिपरिषद की बैठक में महत्वपूर्ण फैसले लिए गए

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।
Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.