×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

खैरागढ़ डीएफओ की गाड़ी से घायल हुआ युवक, सांसद संतोष पांडेय की मदद से पहुंचा अस्पताल Featured

कवर्धा रोउ पर डीएफओ की गाड़ी के नीचे दबी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कवर्धा रोउ पर डीएफओ की गाड़ी के नीचे दबी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

खैरागढ़. कवर्धा रोड पर ढिमरीन कुआं के पास एक कार बाइक सवार युवक पर चढ़ गई। इससे उसके हाथ, पैर व सिर में गंभीर चोटें आईं। घटना के समय वहां से गुजर रहे सांसद संतोष पांडेय ने 112 की मदद से घायल युवक को अस्पताल पहुंचवाया। कार के सामने वाले नंबर प्लेट के ठीक ऊपर डीएफओ लिखा हुआ है। कार के पीछे साइकिल बंधी हुई है। हालांकि यह कार डोंगरगढ़ के किसी ठेकेदार के नाम से पंजीकृत है, जिसका नंबर सीजी 08 ए 7799 है।

यह भी पढ़ें: बंकिम दृष्टि / कोरोना : हवाई जहाज से हवाई चप्पल तक ✍️जितेंद्र शर्मा

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना गुरुवार सुबह की है। कवर्धा की ओर से लौट रही तेज रफ्तार कार बाइक सवार युवक पर चढ़ गई। इससे उसके दाएं पैर में घुटने के पास बुरी तरह चोट लगी। सिर और हाथ में भी गंभीर चोटें आईं। युवक का नाम संतोष कुमार निर्मलकर (25) है। वह टिकरीपारा गंडई का रहने वाला है।

घटना के बाद तकरीबन साढ़े 9 बजे रास्ते से गुजर रहे सांसद संतोष पांडेय ने घायल युवक को देखकर गाड़ी रोकी। फिर राहगीरों की मदद से 112 वाहन में घायल युवक को अस्पताल भेजा। खैरागढ़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे राजनांदगांव रेफर कर दिया गया।

फिर सामने आई सांसद की सह्रदयता / यह दूसरा अवसर है जब सांसद पांडेय की सह्रदयता सामने आई है इससे पूर्व इसी तरह से सड़क हादसे के बाद सांसद अपनी गाड़ी से ही घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

साइकिलिंग करते हैं डीएफओ / बताया गया कि डीएफओ रामवतार दुबे रोजाना आउटर में जाकर साइकलिंग करते हैं। इसके लिए वे कार से ही जाते हैं। दुर्घटना के समय भी कार के पीछे साइकिल बंधी हुई थी। लेकिन उस वक्त गाड़ी कौन चला रहा था, इसे लेकर स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें :मंत्री परिषद की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय - देसी एवं विदेशी शराबों में लगेगा COVID टैक्स, जानिये कितना टैक्स लिया जाएगा

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Thursday, 14 May 2020 17:59

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.