×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

मरने से पहले बुजुर्ग ने हाथ जोड़कर आग्रह किया, और एमपी - छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर दम तोड़ दिया,

By May 13, 2020 468 0

कोरिया : मध्य प्रदेश के उमरिया से एक दिल के मरीज को बिलासपुर लेकर आ रही कार को घुटरी टोला बैरियर के पास करीब डेढ़ घंटे तक रोक दिया गया इसी। दौरान हालत गंभीर होने की वजह से मरीज ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने सरकारी सिस्टम पर आरोप लगाया है और शव लेने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना : हवाई जहाज से हवाई चप्पल तक ✍️जितेंद्र शर्मा

पूरा मामला:

जानकारी मिली है कि मध्यप्रदेश के उमरिया के रहने वाले नीलेश मिश्रा जो कोरबा एसईसीएल में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं अपने भाई और मां के साथ 78 वर्षीय पिता केशव प्रसाद मिश्रा को हृदय के इलाज के लिए बिलासपुर लेकर जा रहे थे हालत ज्यादा बिगड़ जाने की वजह से उन्होंने मनेंद्रगढ़ की तरफ से जाने का सोचा जैसे ही वह घुटरी टोला पहुंचे उन्हें छत्तीसगढ़ में प्रवेश करने से चेक पोस्ट पर तैनात अधिकारियों ने रोक लिया जबकि नीलेश मिश्रा ने ईपास भी दिखाया इसके बावजूद भी उन्हें बॉर्डर क्रॉस करने नहीं दिया गया।

पुलिस वालों ने डेढ़ घंटे तक उन्हें रोके रखा, जबकि पिता की हालत बिगड़ती ही जा रही थी। आखिरकार इसी दौरान उनके पिता ने दम तोड़ दिया पूरा परिवार हाथ जोड़कर निवेदन करता रहा वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को देखते हुए भी उन पर तरस नहीं खाया।

यह भी पढ़ें : मंत्री परिषद की बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय - देसी एवं विदेशी शराबों में लगेगा COVID टैक्स, जानिये कितना टैक्स लिया जाएगा

मरने से पहले बुजुर्ग ने भी हाथ जोड़कर आग्रह किया था :

मिली जानकारी के मुताबिक हृदय के रोग से जूझ रहे बुजुर्ग पिता ने भी गाड़ी से उतरकर पुलिसकर्मियों से आग्रह किया, पर अंत में उन्होंने अपनी जान गवां दी।

यह भी पढ़ें :रायपुर के नालन्दा परिसर का नाम बदला गया ,जानिये किस स्वतंत्रता सेनानी के पर रखा गया

पुलिस का क्या कहना है :

पुलिसकर्मियों ने छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश बॉर्डर पर उनकी गाड़ी रोकी और ई पास दिखाने के बाद भी उन्हें जाने नहीं दिया। दरअसल पुलिस का कहना है कि उन्हें अनुमति अपने राज्य के साथ साथ जहां जा रहे है वहां के प्रशासन से भी अनुमति लेनी थी।क्योंकि रेड जोन वाले राज्य से आकर छत्तीसगढ़ में प्रवेश करने पर रोक लगा दी गई है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से हुई गलती,मांगी माफी

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Wednesday, 13 May 2020 22:14

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.