×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

औरत और औजार के साथ निकलता था करने चोरी, लाखे नगर जूता दुकान में आकर फंसा शातिर चोर... पुलिस की गिरफ्त में

रायपुर: पुलिस ने एक शातिर चोर दंपति को गिरफ्तार किया है, जूता दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के दौरान इनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और पुलिस ने इन्हें धर दबोचा है, बताया जा रहा है, कि पूरे कोरोना काल में इन्होंने मेडिकल स्टोर्स को ही निशाना बनाया था, लेकिन त्यौहारी सीजन के चलते इस बार जूता दुकान में सेंध मारी की और दबोच लिए गए।
आरोपियों के चोरी के तरीके देख पुलिस ने ऐसी वारदात होने को लेकर लोगों से सामने आने की अपील की है, मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, लाखेनगर क्षेत्र में 21 अक्टूबर की रात जूते-चप्पलों की दुकान में चोरी हुई थी, चोर दुकान का ताला तोड़कर और शटर ऊंचा कर गल्ले में रखे 1.30 लाख रुपए और एटीएम ले गए थे। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से कोटा, सरस्वती नगर निवासी छोटे लाल साहू और उसकी पत्नी सुधा साहू को गिरफ्तार कर लिया। दोनों मूल रूप से भाटापारा के रहने वाले हैं।

Also read:शराब दूकान के लूट के मामले में तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, 2 आरोपी अभी भी फरार, 1 ने की खुदकुशी

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह कोविड के दौरान मेडिकल स्टोर को ही निशाना बनाते थे, कोरोना संक्रमण के चलते दुकानों में दवाई और अन्य सामान की बिक्री बढ़ गई थी, ऐसे में इन दुकानों से उन्हें अच्छी रकम मिल जाती।
इस पर नवरात्रि और दीपावली की भीड़ देख जूते-चप्पल की दुकान को निशाना बनाया इस बार पकड़े गए। दोनों अन्य कई वारदातों में भी शामिल रहे हैं।

औरत और औजार के साथ निकलता था चोरी करने

पुलिस से बचने के लिए दोनों साथ निकलते आरोपी छोटे लाल ने बताया कि पत्नी के साथ रात को होने पर शक नहीं करता था। आरोपियों के पास से कटर, पेचकस, प्लास, शटर ओपनर और अन्य औजार बरामद हुए हैं, सभी औजार चादर से ढंककर बाइक की सीट पर रखते और फिर खुद बैठते।
वहीं पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर इस तरह चोरी का तरीका किसी के यहां इस्तेमाल हुआ तो संपर्क करें।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

 

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.