×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

सड़कों पर घूम रहे कोरोना संक्रमित, दो लोगो के खिलाफ प्रशासन ने दर्ज करवाई एफआइआर Featured

रायपुर: शहर में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लोग के बाहर घूम रहे हैं। इसे लेकर अब प्रशासन भी सख्त है। राजधानी, प्रदेश में कोरोना संक्रमण की संख्या के मामले में सबसे ऊपर है। अस्पताल से लेकर आम लोगों के लापरवाह रवैये की हर दिन खबरें आ रही हैं। अब डीडी नगर इलाके में संक्रमित लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने प्रशासन को गुमराह किया छुपते रहे और दूसरों को भी संक्रमित करने का जोखिम पैदा किया। बीते 24 घंटे में रायपुर से 1015 लोग संक्रमित मिले हैं। 278 लोगों की सिर्फ रायपुर से मौत हो चुकी है। प्रदेश में 588 संक्रमित लोगों की जान अब तक जा चुकी है। इस वक्त रायपुर के 11371 लोग कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहे हैं।

रायपुर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का एक और वीडियो पोस्ट, 15 दिन में दूसरा मामला

लापरवाही करने वालों के खिलाफ थाने में एफआईआर नगर निगम के जोन पांच के कर्मचारी संजय कुमार बघेल ने दर्ज करवाई है। एफआईआर आशीष शर्मा और ओंकार देवांगन नाम के लोगों के खिलाफ हुई है।दोनों को नगर निगम की तरफ से कहा गया कि निरंतर संक्रमितों से संपर्क कर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होने कहा गया लेकिन इन्होंने अपना पता छुपाकर मोबाइल फोन पर झूठी जानकारी देकर गुमराह करते रहे।

आशीष तो मनमानी करते हुए दुर्ग तक चले गए थे। ओंकार देवांगन को भी जब टीम लेने पहुंची तो वह घर पर नहीं मिले। अब इनकी तलाश और परिवार के लोगों से संपर्क कर दोनों को ही अस्पताल में ले जाने की कवायद जारी है।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Wednesday, 16 September 2020 13:53

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.