×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

पौड़ी SSP की अनोखी पहल : कोरोना संक्रमण से लोगो को जागरूक करने के लिए गीत रिकॉर्ड किया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वीडियो देखें।

By April 10, 2020 1089 0
ssp dilip kunvar singh ssp dilip kunvar singh

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए पौड़ी एसएसपी का गाना गाते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिस द्वारा जरूरतमंदों की मदद कैसे की जा रही है और सोशल दूरी का कैसे पालन करना चाहिए इसे भी शामिल किया गया है। एसएपी पौड़ी ने इसे संघर्ष का दौर बताते हुए लोगों को सतर्क रहने और लॉकडाउन का पालन करने की भी अपील की है।

महिला शिक्षिका ने दिया साहस का परिचय : लॉक डाउन में फंसे अपने बेटे को घर वापस लाने के लिए 1400 किलोमीटर का सफर स्कूटी पर ही तय की

लॉकडाउन में जिले भर में पुलिस के कामों और आम लोगों से कोरोना वायरस को लेकर सजग रहने की अपील वीडियो की शुरूआत में की है। इसके बाद गाने के बोल सोते-जागते, मेरी ये बात याद रखना, हमें कोरोना से दूर रहना है। कोरोना को हराना को गाते हुए एससपी ने आम लोगों से लॉकडाउन का पालन कर इस बीमारी से दूर रहने की अपील की है। कोरोना वायरस को लेकर चल रहे है लॉकडाउन का जहां जिले में सख्ती से पुलिस थानेवार पालन कर रही है। वहीं अब एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने अब गाने की मदद लेते हुए आम लोगों को जागरूक करने का काम भी किया है। सोशल मीडिया पर भी एसएसपी का यह वीडियो वायरल होने लगा है। करीब पांच मिनट के इस वीडियो में एससपी पौड़ी ने स्वयं ही एक स्टूडियो में गाते दिखाई दे रहे है। इस गाने की धुन सत्तर के दशक में आई फिल्म चलते-चलते के गाने से मिलती जुलती है। जिसे तब मशहूर गायक किशोर कुमार ने आवाज दी थी। वीडियो से पहले एससएपी ने आम लोगों से अपील भी की है कोरोना की लड़ाई में उत्तराखंड पुलिस का साथ दे और सोशल दूरी बनाते हुए लॉकडाउन का पालन करन है। एसएसपी के मुताबिक कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए यह भी एक प्रयास किया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से पुलिस सख्ती से निपट रही है, लेकिन आपदा में पुलिस लोगों के साथ भी है। लोग पुलिस का सहयोग करे। जरूरतमंदों तक पुलिस भी मदद पहुंचाने का काम कर रही है।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 10 April 2020 15:44

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.