Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

इस युवक ने अपनी जान जोख़िम में डालकर बकरी को बचाया : वीडियो हुआ वायरल Featured

इस युवक ने अपनी जान जोख़िम में डालकर बकरी को बचाया : वीडियो हुआ वायरल तस्वीर साभार - सोशल मीडिया

पिछले महीने की 27 तारीख से लगातार एक वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर चर्चा में है। यह वीडियो एक जांबाज व्यक्ति की है जिसने एक बकरी को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की। 

यह भी पढ़ें  : Fake Teachers: फर्जी कागजों के आधार पर नौकरी कर रहे 1427 शिक्षकों से होगी 900 करोड़ की वसूली

क्या है इस वीडियो में :

आप बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे से तो वाकिफ ही होंगे। अक्सर देखा गया है कि इस गड्ढे की वजह से कई जानलेवा घटनाएं घट चुकी है। इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ हुआ बोरवेल के गड्ढे में जब एक बकरी फसी हुई थी तो तमाम कोशिशों के बाद एक युवक ने गड्ढे में होकर उल्टे होकर गड्ढे में खुद को उतारा। उसके दो साथियों ने युवक का पैर पकड़ा हुआ था और सिर की तरफ से युवक को गड्ढे में घुसाया। जिसके बाद कुछ ही मिनटों में युवक हाथ में एक बकरी का बच्चा लिए हुए बाहर निकलता है। 

वहां मौजूद और लोगों में खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है उन्होंने युवक को शाबाशी विधि दरअसल ऐसा करना कोई मामूली बात नहीं है इतने छोटे गड्ढे में सांस लेना ही मुश्किल हो जाता है पर युवक ने उल्टे लटक कर और गड्ढे में घुस कर उस बकरी को बचाया और इंसानियत का उदाहरण पेश किया। 

शर्मनाक : शिकायत के लिए थाना पहुंची महिला के सामने पुलिसकर्मी हस्तमैथुन करने लगा, महिला ने वीडियो बना लिया

इस वीडियो को ट्वीट किया है हार्दि सिंह जो असम के एडीजीपी हैं उन्होंने इस वीडियो की तारीफ करते हुए युवक का हौसला अफजाई किया है और बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे की भरपाई के लिए प्रशासन से अपील भी की है।

बताते चलें कि यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले इंसान भी इस गड्ढे की चपेट में आ चुके हैं उसके बाद कई रेस्क्यू टीम के द्वारा उन्हें निकाला गया है फिलहाल सरकार हो इस गंभीर मुद्दे पर विचार करना आवश्यक है जब इस गड्ढे में इंसान फस सकता है तो बकरी दो बेजुबान है। 

यह भी पढ़ें :

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 03 July 2020 10:28

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.