×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

कोरोना लॉकडाउन के दौरान कर्नाटक में हुई पूर्वमुख्यमंत्री के बेटे की शादी Featured

By April 17, 2020 1000 0

कर्नाटक : देश व्यापी तालाबंदी के बावजूद भी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमार स्वामी की शादी, कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्णप्पा की पोती रेवती के साथ हुई।
ये शादी बंगलुरू से बाहर एक फॉर्महाउस में आयोजित की गई थी, और काफी लोग इकट्ठा हुए थे।खबर के मुताबिक इस समारोह में सोशल डिस्तेंसिंग का पूरी तरह से उल्लंघन हुआ है।

2019 में राजनीति में कदम रखने वाले निखिल ने मंड्या लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। निखिल ने कन्‍नड़ फिल्‍मों में डेब्‍यू किया। बता दें कि दोनों परिवार रामनगर के जनपडा लोक के पास इस समारोह का आयोजन करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की अवधि बढ़ने के कारण इसे रद्द किया गया।

शख्स ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी, और लोग वीडियो बनाते रहे : देखिये दिल दहला देने वाला वीडियो

आपको बता दे की निखिल कुमारस्वामी पूर्व पीएम देवगौड़ा के पोते भी है, और लॉक डाउन के बावजूद चर्चित हस्तियों द्वारा नियमो का उल्लंघन करना शासन प्रशासन पर सवाल खड़े करता है।हालांकि कर्नाटक के उपमुख्‍यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण ने इस पर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्‍होंने बताया, 'मैंने रामनगर डिप्‍टी कमिश्‍नर से रिपोर्ट मांगी है। मैं पुलिस सुपरिंटेंडेंट से बात करूंगा, हमें इसपर कार्रवाई करनी होगी।

पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। एक वीडियो संदेश में, निखिल के पिता एचडी कुमारस्वामी ने अपने समर्थकों से उन्हें आमंत्रित नहीं करने के लिए माफी मांगी, लेकिन लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन किए बिना, अपने घरों से आशीर्वाद देने का अनुरोध किया।

 

कर्नाटक में लॉक डाउन नियमों का उल्लंघन पहली बार नहीं हुआ है। इस से पहले भी कलबुर्गी में रथयात्रा निकाली गई जिसमें काफी भीड़ उमड़ी थी,देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

बड़ी धूम धाम से निकली सिद्दलिंगेश्वर यात्रा : देखिये किस तरह लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाई गई

कुछ दिन पहले बीजेपी विधायक ने अपना जन्मदिन मनाया था और लोगो को बिरयानी पार्टी भी दी थी। देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

बीजेपी विधायक ने मनाया जन्मदिन,लोगों को दी बिरयानी पार्टी

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 17 April 2020 20:32

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.