×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

सुसाइड नोट में लिखा "पापा, वो कंडोम मेरा नहीं था" और फंदे से लटक गया 12वीं का छात्र Featured

By June 16, 2020 745 0
file photo file photo

अमृतसर : बेहद दुखद मामला सामने आया 15 जून को 12वीं के छात्र ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी, मिली जानकारी के मुताबिक छात्र ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था पुलिस वालों द्वारा आरोप लगाने का जिक्र किया था।

यह भी पढ़ें :खुद की हत्या के लिए सुपारी देकर हत्या करवा ली, ताकि परिवार वालों को बीमा का पैसा मिल सके

पूरा मामला :

दरअसल 14 जून को छात्र बाहर अपने स्कूटी से बाजार लेकिन छात्र ने के लिए निकला था लेकिन उसने हेलमेट नहीं पहना जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया छात्र ने सुसाइड नोट में इसी बात को लिखते हुए कहा कि पुलिस वालों ने जब मुझे पकड़ा तो चालान के पैसों की मांग की मेरे पास पैसे नहीं थे इसलिए मैं पापा की दुकान पर पुलिस वाले के साथ गया ताकि पैसे ले सकूं पर पुलिस वाले ने आपके सामने गलत आरोप लगा दिए उन्होंने कहा कि आपका बेटा कंडोम के साथ पकड़ा गया है जबकि मामला हेलमेट नहीं पहनने का था इसके बाद छात्र के पिता ने छात्र को जमकर डांट लगाई जिसकी वजह से छात्र शर्मिंदा था।

यह भी पढ़ें :राजनांदगांव : खुद को गोली मारकर CAF जवान ने आत्महत्या कर ली

क्या लिखा था सुसाइड नोट में ?

पापा मैंने कुछ नहीं किया. पुलिसवाले झूठ बोल रहे थे कि ये (कॉन्डम) मेरा है. मुझे नहूीं पता कि वो कहां से आया। और आपने भी पुलिसवालों की बातों पर विश्वास कर लिया कि मैंने ऐसा किया. आप ही बताओ कि मैं ऐसा कुछ कर सकता हूं। आज तक मैंने कोई गलत काम नहीं किया और आप सोच रहे हो कि मैं ऐसा कुछ कर सकता हूं। ओके कोई ना। ठीक है बाय बाय। मम्मी का खयाल रखना। नीरज दीदी को बोल देना कि अब वह दुनिया में नहीं है।वह अब वापस नहीं आएगा. मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से आपकी और बेइज्जती हो।अपना खयाल रखना और डरो मत।

यह भी पढ़ें :सीबीआई ने अलर्ट जारी किया - सैनिटाइजर खरीदने से पहले इन चीजों का ध्यान रखें

इस मामले के लिए पुलिस जांच कर रही है और अभी तक पुलिस को झूठे आरोप वाली बात कुछ पता नहीं चला जांच अधिकारी स्वामी ने कहा कि छात्र ने आहत होकर सुसाइड किया इसकी जांच अभी चल रही है आगे की कार्यवाही की जाएगी।

बेमेतरा : 13 पुलिसकर्मियों के तबादले की सूची जारी की गई,देखिए पूरी सूची

बड़ी खबर : सुशांत के बाद अब उनकी भाभी ने तोड़ा दम, नहीं सह पाई सुशांत के जाने का गम

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुपटेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.