×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

....तो इसलिए अपने 5 बच्चो को गंगा नदी में फेंक आई महिला Featured

By April 13, 2020 702 0

उत्तर प्रदेश का भदोही ज़िला यहां का जहांगीराबाद गांव, यहां गंगा नदी में इस वक्त पांच बच्चों को खोजा जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन बच्चों को उनकी मां ने 11 अप्रैल (शनिवार) की रात गंगा में फेंक दिया थाा।

लॉकडाउन के दौरान पॉर्न देखने वालों में भारत के लोग सबसे आगे

समाचार एजेंसी, PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चों के माता-पिता के बीच पिछले करीब एक साल से झगड़ा चल रहा था। पुलिस का कहना है कि शनिवार को भी औरत की उसके पति के साथ बहस हुई थी, इस बारे में सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (SP) राम बदन सिंह ने जानकारी दी कि मंजू यादव और उसके पति मृदुल यादव के बीच करीब एक साल से झगड़ा चल रहा था, इसलिए उसने अपने बच्चों को नदी में फेंककर मारने को सोचा।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने मांगी मदद, बोले- कोरोना से बने भुखमरी के हालात Featured

पांच बच्चों में तीन लड़की और दो लड़के थे. सबसे छोटा बच्चा केशव तीन साल का था. पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात मंजू बच्चों को लेकर घाट पर पहुंची और उन्हें धक्का दे दिया। बच्चों के चीखने की आवाज़ थोड़ी दूर पर मौजूद मछुआरों को सुनाई दी, लेकिन उन्हें लगा कि कोई जादू-टोना कर रहा है। बच्चों को फेंकने के बाद मंजू घाट पर ही बैठी रही. अगली सुबह उसने गांववालों को घटना की जानकारी दी।

खाने की दिक्कत :

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में ये बात भी सामने आई है कि मंजू के बच्चों को लॉकडाउन की वजह से खाना नहीं मिल रहा था, क्योंकि वो दिहाड़ी मज़दूर है. लॉकडाउन में काम नहीं हो रहा, तो पैसे की किल्लत चल रही थी।

पुलिस का कहना है कि इस वक्त उसकी प्राथमिकता बच्चों को खोजने की है।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें । आप हमारा वाट्सएप ग्रुप भी ज्वाइन कर सकते हैं।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 13 April 2020 21:30

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.