×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

मोदी के सेवाभावी नेतृत्व में केंद्र सरकार देश के ग़रीबों के विकास और कल्याण के लिए समर्पित होकर काम कर रही : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय Featured

By June 16, 2020 630 0
  • मोदी के सेवाभावी नेतृत्व में केंद्र सरकार देश के ग़रीबों के विकास और कल्याण के लिए समर्पित होकर काम कर रही : साय
  • गंगाजल लेकर पूर्ण शराबबंदी की कसम खाने वाली कांग्रेस की प्रदेश सरकार कोरोना काल में भी ज़्यादा शराब बेच रही है
  • केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर गरियाबंद जिला भाजपा की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सभा

 

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेवाभावी नेतृत्व में केंद्र सरकार देश के ग़रीबों के विकास और कल्याण के लिए समर्पित होकर काम कर रही है। अपने पहले कार्यकाल के कार्यों से प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने देश की जनता का विश्वास अर्जित किया और उसके फलस्वरूप भाजपा ने 2014 के आमचुनाव में जहाँ 282 सीटें जीतकर केंद्र में सरकार बनाई थी, वहीं 2019 में ये सीटें बढ़कर 303 हुईं। केंद्र सरकार के 06 साल की उपलब्धियाँ देश के इतिहास में स्वर्णाक्षरों में दर्ज़ होंगी।

यह भी पढ़ें :सुसाइड नोट में लिखा "पापा, वो कंडोम मेरा नहीं था" और फंदे से लटक गया 12वीं का छात्र

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय मंगलवार को यहाँ कुशाभाऊ ठाकरे स्मृति परिसर में भाजपा द्वारा आहूत जिला जनसंवाद कार्यक्रम के तहत गरियाबंद ज़िला की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सभा को संबोधित कर रहे थे। विदित रहे, प्रदेश भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर जिला स्तर पर इन सभाओं का आयोजन रखा जा रहा है और यह सभा इस क्रम में तीसरे दिन की तीसरी सभा थी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा लिए गए दूरदर्शी रणनीतिक फैसलों और सही समय पर सही क़दम उठाते हुए जनता कर्फ़्यू व लॉकडाउन जैसे साहसिक फैसलों की सराहना की और कहा कि देश की 130 करोड़ जनता इस लड़ाई में प्रधानमंत्री श्री मोदी के साथ जिस तरह एकजुट होकर साथ खड़ी है, उसी का यह सुपरिणाम है कि एक ओर जब विश्व के बड़े, संपन्न और विकसित देश कोरोना महामारी के आगे घुटने टेकते दिखाई दे रहे हैं तब भारत न्यूनतम नुक़सान के साथ इस महामारी का डटकर मुक़ाबला कर रहा है।

यह भी पढ़ें :छत्तीसगढ़ को सम्हालने की ज़िम्मेदारी निभाने में कांग्रेस की प्रदेश सरकार विफल रही : डॉ. रमन सिंह

कोरोना और लॉकडाउन के काल में परेशान और प्रभावितों की सेवा सहायता में भी केंद्र सरकार ने कोई क़सर नहीं छोड़ी और पहले ग़रीब कल्याण योजना के तहत 1.70 लाख करोड़ रुपए का प्रावधान और बाद में 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा कर देश के लोगों का मनोबल बनाए रखा। श्री साय ने केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल में लिए गए ऐतिहासिक फैसलों ने भाजपा की केंद्र सरकार के प्रधानमंत्री के रूप में श्री मोदी की दृढ़ राजनीतिक इच्छा शक्ति का परिचय दिया है।

यह भी पढ़ें :राजनांदगांव कांग्रेस कमेटी द्वारा मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल,डीजल के दामो में बढ़ोतरी के विरोध में बैलगाड़ी और साइकिल में मौन धरना प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार के कामकाज को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने कहा कि यह सरकार अपने ही घोषणापत्र में किए गए वादों को डेढ़ साल बीतने के बाद भी पूरा करती नज़र नहीं आ रही है। किसानों, महिलाओं, युवा बेरोज़गारों के साथ छलावा और धोखा करने वाली सरकार पूर्ण शराबबंदी की गंगाजल हाथ में लेकर कसम खाने के बावज़ूद आज कोरोना काल में भी प्रदेश में न केवल ज़्यादा शराब बेच रही है, अपितु प्रदेश में शराब का गोरखधंधा चल रहा है, तस्करी में पुलिस के लोग पकड़ा रहे हैं! बिजली बिल हाफ़ का नारा देने वाली कांग्रेस सरकार के राज में बिजली ही हाफ़ मिल रही है, नरवा-गरुवा-घुरवा-बारी योजना बी बकवास साबित हो गई है। इसके चलते प्रदेश सरकार डेढ़ साल में प्रदेश की जनता की नज़रों से गिर गई है। सभा की शुरुआत ज़िला अध्यक्ष राजेश साहू के संबोधन से हुई। क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू ने भी अपने विचार रखे।

यह भी पढ़ें :कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने PM मोदी से पूछा - छप्पन इंच की छाती कहाँ गयी ?

भाजपा वर्चुअल रैली के प्रदेश के सह संयोजक व प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सवन्नी ने सभा की कार्यवाही संचालित करते हुए प्रास्ताविक भाषण दिया। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने सबको आत्म निर्भर भारत की संरचना की शपथ दिलाई। पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय ने अंत में सबका आभार माना। इस मौके पर क्षेत्र के पूर्व संसद सदस्य चंदूलाल साहू, किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संदीप शर्मा, पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय, ज़िला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष श्वेता शर्मा, सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश मंत्री मुरलीधर सिन्हा, गफ्फार मेमन, सागर बयानी सहित काफी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता वर्चुअली जुड़े थे।

सीबीआई ने अलर्ट जारी किया - सैनिटाइजर खरीदने से पहले इन चीजों का ध्यान रखें

राजनांदगांव : खुद को गोली मारकर CAF जवान ने आत्महत्या कर ली

खुद की हत्या के लिए सुपारी देकर हत्या करवा ली, ताकि परिवार वालों को बीमा का पैसा मिल सके

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुपटेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Tuesday, 16 June 2020 21:32

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.