×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ाने वाले कांग्रेस नेता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बारे में झूठ फैला रहे : भाजपा Featured

By June 08, 2020 359 0
  • सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ाने वाले कांग्रेस नेता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बारे में झूठ फैला रहे : भाजपा

  • कांग्रेस नेताओं को मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद, महापौर सोशल डिस्टेसिंग का मखौल उड़ाते क्यों नहीं दिखते?

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने सोशल डिस्टेंसिंग के मुद्दे पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय पर टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेताओं पर जमकर हमला बोला है। सुंदरानी ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साय पर टिप्पणी करने से पहले कांग्रेस नेता अपने दामन में झाँक लें। जिस कांग्रेस के मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद-विधायक और महापौर तक आए दिन सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ा रहे हों, उस कांग्रेस के नेताओं को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बारे में झूठ फैलाने में ज़रा तो शर्म महसूस करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :बड़ी ख़बर : नक्सलियों को कारतूस सप्लाई करने के आरोप में एक ASI और एक हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्री सुंदरानी ने कहा कि हाल ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्पंज आयरन उद्योगपतियों से चर्चा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कितना किया, इस सवाल का ज़वाब उस कार्यक्रम की तस्वीरें ही कांग्रेस नेताओं को दे देंगीं। इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री ने तो उक्त कार्यक्रम में मास्क तक नहीं पहना था! श्री सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की आँखों की चिकित्सा शायद अब ज़रूरी हो चली है क्योंकि उन्हें अपने महापौर एजाज ढेबर भी बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ाते सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखाई नहीं दे रहे हैं!

कांग्रेस नेता ख़ुद पत्रकार अर्णव गोस्वामी के ख़िलाफ़ 70 लोगों का हुजूम लेकर एफआईआर कराने पहुँचे थे तो क्या उस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग कांग्रेस नेताओं को याद नहीं थी? प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री साय समेत हर भाजपा नेता हर वक़्त मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अपने हर कार्यक्रम में पूरी संज़ीदगी से करते हैं।

यह भी पढ़ें :नगर निगम ने जोन आयुक्तों का ट्रांसफर लिस्ट जारी किया है, लिस्ट में 10 जोन आयुक्त शामिल है : देखिए पूरी सूची

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक श्री सुंदरानी ने कटाक्ष किया कि कांग्रेस नेताओं की सिर्फ़ आँखें ही नहीं, याददाश्त भी कमज़ोर होती दिख रही है। राजधानी में झीरम कांड की बरसी पर हुआ मुख्यमंत्री का कार्यक्रम हो या फिर झीरम घाटी में कांग्रेस सांसद दीपक बैज द्वारा आहूत श्रद्धांजलि कार्यक्रम हो, कांग्रेस के नेता बताएं कि मुख्यमंत्री बघेल और सांसद बैज समेत कितने नेताओं ने मास्क पहना हुआ था और सोशल डिस्टेंसिंग का उन कार्यक्रमों में कितना पालन हुआ था?

श्री सुंदरानी ने सवाल किया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कोंडागाँव विधानसभा क्षेत्र के दौरे में अपने लाव-लश्कर के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का कितना पालन कर रहे थे और शादी के कार्यक्रम में शिरक़त करते वक़्त या लोगो के साथ हम होंगे कामयाब गीत गाते वक़्त सोशल डिस्टेंसिग का कितना पालन किया था?  अभी हाल ही प्रदेश सरकार ने जिस न्याय योजना के नाम पर सियासी ड्रामा रचा, उसमें मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना कांग्रेस नेताओं को क्यों ज़रूरी नहीं लगा?

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।
Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.