×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

वादाख़िलाफ़ी और हर वर्ग के लोगों के साथ छलावा करके यह प्रदेश सरकार अपना भरोसा खो चुकी है : भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रीवास्तव Featured

By June 08, 2020 376 0
pic : bjp spokesperson (CG) - sanjay shrivastav pic : bjp spokesperson (CG) - sanjay shrivastav
  • भाजपा का सवाल : पर्याप्त रोज़गार दे ग्रामीण अर्थव्यवस्था मज़बूत की तो फिर छत्तीसगढ़ से क्यों हुआ पलायन?

  • वादाख़िलाफ़ी और हर वर्ग के लोगों के साथ छलावा करके यह प्रदेश सरकार अपना भरोसा खो चुकी है : संजय

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने छत्तीसगढ़ से श्रमिकों के पलायन के मुद्दे पर प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली और उसके दावों पर सवालिया निशान दागा है। श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश सरकार श्रमिकों को पर्याप्त रोज़गार मुहैया कराने और ग्रामीण अर्थ व्यवस्था की मज़बूती के चाहे जितने दावे कर ले, छत्तीसगढ़ से हुआ पलायन इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश सरकार इस मुद्दे पर झूठ फैलाकर प्रदेश को गुमराह कर रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रीवास्तव ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में प्रदेश के श्रमिकों को पर्याप्त रोज़गार उपलब्ध करा ग्रामीण अर्थ व्यवस्था को मज़बूती देने का दावा करने वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार के राजनीतिक पाखंड का कुलजमा ज़मीनी सच यह है कि पिछले डेढ़ वर्ष के कांग्रेस शासन में प्रदेश से सर्वाधिक पलायन हुआ है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना संकट में जारी लॉकडाउन में फँसे श्रमिकों की वापसी के समय प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सवा लाख श्रमिकों के अन्य प्रदेशों में होने की जानकारी दी थी लेकिन इन श्रमिकों की वापसी अब तक जारी है जिनकी संख्या तीन से सवा तीन लाख तक आँकी गई है और यह संख्या अभी और बढ़ने का अनुमान है!

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रीवास्तव ने सवाल किया कि जब प्रदेश सरकार श्रमिकों को पर्याप्त रोज़गार उपलब्ध करा ग्रामीण अर्थ व्यवस्था को मज़बूती देने का दावा कर रही है तो फिर ये श्रमिक छत्तीसगढ़ से पलायन क्यों कर गए थे? इस सवाल का प्रामाणिक जवाब देने की चुनौती प्रदेश सरकार और कांग्रेस नेताओं को देते हुए श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश की मौज़ूदा प्रदेश सरकार केवल खोखले दावों की सरकार है और अपनी झूठी वाहवाही कराने में मशगूल है। ग़रीबों-मज़दूरों के नाम पर झूठ का रायता फैलाकर प्रदेश सरकार अब राज्य की जनता को और अधिक भ्रमित नहीं कर सकती। वादाख़िलाफ़ी और हर वर्ग के लोगों के साथ छलावा करके यह प्रदेश सरकार अपना भरोसा खो चुकी है।

यह भी पढ़ें : US ब्लॉगर सिंथिया ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री पर लगाया रेप का आरोप, पूर्व PM के ऊपर भी लगाए गंभीर आरोप

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।
Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.