×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

वृषभ राशि वालों का रुका हुआ काम बनेगा और कर्क राशि वालों के लिए आज खुशी का दिन, आप भी जानिए अपनी राशिफल Featured

By March 13, 2020 482 0

विशेष : मेष राशि में शुक्र, मिथुन राशि में राहु, धनु राशि में मंगल केतु और गुरु तीनों, मकर राशि में है शनि।

 

मेष : परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा। आय में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे।


वृषभ: मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। मन में निराशा व असन्तोष के भाव रहेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। परिवार की समस्या परेशान कर सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। यथोचित परिश्रम के बाद भी सफलता संदिग्ध है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)


मिथुन : मानसिक शान्ति तो रहेगी,परन्तु अपनी भावनाओं को वश में रखें। क्रोध की तीव्रता में कमी आएगी। रुके हुए कार्य पूर्ण होने प्रारम्भ हो जाएंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। मान सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता तो रहेगी, परन्तु सफलता मिलेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कर्क : आत्‍मविश्वास में वृद्धि तो होगी,परन्तु मानसिक कठिनाइयां भी रहेगी। मानसिक तनाव रहेगा। नौकरी में जिम्मेदारियों का विस्तार हो सकता है। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कठिनाइयां आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

सिंह : पठन-पाठन में रुचि रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। माता-पिता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। भवन सुख में वृद्धि होगी। सुस्वादु खान-पान में रुचि रहेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कन्या : मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। वाहन सुख में कमी आएगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना भी बन रही हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

तुला : क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की स्‍थिति बनी रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। धन की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। उदर विकार से पीड़ित हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। कारोबार में किसी मित्र के सहयोग मिल सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)


वृश्चिक : मानसिक तनाव हो सकता है। धार्मिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। किसी पैतृक सम्पत्‍ति का लाभ हो सकता है। बातचीत में सन्तुलित रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

धनु: पठन-पाठन में रुचि रहेगी। मन अशान्त रहेगा। आलस्य की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। पिता का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मकर : पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। परिवार के साथ यात्रा-देशाटन के लिए जा सकते हैं। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टदायी हो सकता है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। संचित धन में कमी आएगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कुंभ : आत्मविश्वास में कमी आएगी। धैर्यशीलता में आ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। संचित धन में कमी हो सकती है। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। भाइयों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)


मीन : संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। मन में निराशा व असन्तोष के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगें। खर्चों में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। आय की स्थिति में सुधार होगा। खर्च भी अधिक होंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 13 March 2020 08:59

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.