×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

एक युवक कुएं की सफाई के लिए कुएं में उतरा और दम तोड़ दिया, उसे बचाने उतरे तीन युवकों की भी मृत्यु हो गई Featured

By June 10, 2020 651 0

ग्राम धमनी जो जांजगीर-चांपा जिले की हसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है यहां कुए की सफाई के लिए एक युवक मुद्रा जिसका दम घुटने लगा उसे बचाने के लिए तीन युवक और कुएं में उतरे पर अफसोस चारों की दम घुटने की वजह से मौत हो गई एक साथ चार व्यक्तियों ने गांव को शोक में डूबा दिया।

यह भी पढ़ें :PM मोदी ने डॉ. रेणु जोगी को लिखा पत्र, प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन का जताया दुख

जानकारी के मुताबिक ग्राम धमनी के रहने वाले हेमंत रात्रि सुबह अपनी पत्नी के साथ खेत पर गया था खेत में एक कुआं है जिसकी सफाई के लिए वह नीचे उतरा पर नीचे उतरते ही दम घुटने लगा और बेहोश होकर पानी में डूबा पति को पानी में जाते और दम घुटते हुए देखकर पत्नी ने आसपास मदद की गुहार लगाई।

वहीं पास में ही तीन युवक महेंद्र मधुकर, नागेंद्र मधुकर और चिंतामणि बंजारे महिला की मदद के लिए आते हैं और उसके पति की जान बचाने के लिए कुएं में उतरे पर उन तीनों का भी दम घुटने लगता है जिसकी वजह से वह तीनों कुएं में समा जाते हैं लगभग 4 फीट का पानी था और बेहोश हो के पानी में समा जाने के बाद 112 डायल करके मदद बुलाई जाती है चारों को अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :महिला जनपद सदस्य को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह और वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज

आप क्या मामला पूरी तरह से पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निर्भर करता है की मौत दम घुटने की पर ही हो गई थी या फिर बेहोश हो जाने के बाद पानी में डूब जाने की वजह से मौत हुई फिलहाल पूरा गांव चार लोगों की एक साथ मृत्यु हो जाने की वजह से शोक में डूबा हुआ है।

यह भी पढ़ें :शख्स ने कहा मेरा पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव है, दो लोगों की मौत भी हो चुकी है, मदद चाहिए, राहुल गांधी ने कहा हम आपकी हर मदद करेंगे

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Wednesday, 10 June 2020 16:50

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.