×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

राम लला पर संभव के भजन की सांसद संतोष पांडे ने की लांचिंग Featured

 

ख़ैरागढ़ 00 तीर्थ क्षेत्र अयोध्या में प्रतिष्ठित होने जा रहे प्रभु लला के मंदिर को लेकर आम जन मानस में गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में नगर के भजन गायक संभव लुनिया के प्रभु श्री राम के आगमन के भजन की लॉन्चिंग राजनांदगांव लोकसभा के सांसद संतोष पांडे ने लोनिवि के विश्राम गृह में की। सांसद पांडे ने इस दौरान जैन युवा संगठन के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में प्रभु श्री राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर को उत्साह का वातावरण है। ऐसे में यह गर्व का विषय है कि संगीत नगरी के युवा संभव लुनिया ने अपने भाई वैभव लुनिया की रचना को सुरों में पिरोया है। भजन बहुत ही भाव विभोर करने वाला है। इसे न केवल सुनें बल्कि जन जन तक सोशल मीडिया के माध्यम से पहुंचाने का काम करें। इस दौरान पार्षद अजय जैन,मनोहर चंदेल,संभव लूनिया,वैभव लुनिया,मनोज सांखला छुईखदान,पंकज खत्री,पीयूष छाजेड़,अक्षत छाजेड़,अमन सांखला,आयुष जैन,अभिषेक सांखला,नमन डाकलिया,मयंक बोहरा रौनक डाकलिया,लक्ष सांखला,अंकित सिंह राजपूत

जैन यूथ क्लब के सदस्य मौजूद थे। कार्यक्रम में शिवम ताम्रकार,करण यादव,अमन पटवा सहित श्री राम गौ सेवा समिति के सदस्य मौजूद थे।


 

जैन समाज सेवा भावी समाज - संतोष पांडे


इस दौरान दिशा समिति के सदस्य व सांसद प्रतिनिधि भागवत शरण सिंह ने जैन युवा संगठन के सदस्यों के सेवा कार्यों की जानकारी सांसद संतोष पांडे को दी। जिसकी सराहना करते हुए सांसद ने कहा कि जैन समाज वैसे ही सेवा भावी समाज है। इस पर युवाओं की इस टीम की सेवा क्षेत्र के लिए मिसाल है। 


विख्यात कलाकार हैं संभव


संभव की गिनती देश के नामचीन भजन गायकों में होती है। वे लगातार देश के कोने कोने में भजनों की प्रस्तुति देते रहे हैं। वहीं संभव के भाई वैभव भी गुरु भजनों के लिए विख्यात हैं।

 

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Thursday, 18 January 2024 19:42

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.