×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

भाजपा को मजबूत करने गांवों मे दौरा Featured

 

जमीनी कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत-खम्हन ताम्रकार

 

गंडई. भाजपा ने जमीनी स्तर में संगठन को मजबूत करने का कार्य शुरू कर दिया है । प्रदेश भाजपा के निर्देशानुसार एवं जिलाध्यक्ष मधुसुदन के आदेशानुसार मंडल के पदाधिकारियों द्वारा गांवों में दौरा किया जा रहा है । किसान मोर्चा के महामंत्री ने खम्हन ताम्रकार व मंडल के महामंत्री दुजे वर्मा ने बुधवार को ग्रामों में दौरा किया जिनमें बरबसपुर, चिल्गुड़ा ग्राम शामिल है। उपरोक्त गांव के शक्ति केंद्र प्रभारी खम्हन ताम्रकार ने बताया कि संगठन का कार्य ग्राम स्तर में प्रसारित करने के लिए बूथ समिति का पुनर्गठन किया जा रहा है । समिति गठन के लिए ग्राम बरबसपुर के राम मंदिर व चिल्गुड़ा में बैठक आयोजित किया गया जिसमें क्रमशः खेम सिंह यादव व पुहुक राम साहू को बूथ समिति का अध्यक्ष बनाया गया है । बीएलओ 2 बरबसपुर दीपक धनकर व बीएलओ 2 चिल्गुड़ा कुंभकरण साहू को बनाया गया है । बूथ समिति को भाजपा की प्रारंभिक जानकारी, कार्यप्रणाली व आगामी कार्ययोजना की जानकारी दी जा रही है । जमीनी कार्यकर्ता ही पार्टी की ताकत है ।

 

 

पूरे खैरागढ़ विधानसभा के 284 बूथों में समिति का गठन किया जाएगा । जिले से जारी पत्रक के अनुसार बूथ अध्यक्ष की नियुक्ति होनी है । बूथ इकाई के गठन में पत्रक में बूथ का नाम, क्रमांक, मंडल अध्यक्ष का नाम, मोबाईल नम्बर, बूथ पालक का नाम, मोबाईल नम्बर, नए बूथ अध्यक्ष, सचिव, बी.एल.ओ.-2, 10 सदस्य, 6 युवा सदस्य, 6 महिला सदस्य अनिवार्य है इन सभी के मोबाईल नंबर व पिनकोड सहित पता कि जानकारी भी देना है इस प्रकार कुल सदस्य की संख्या 25 होगी । बूथ इकाई में अनुसूचित जाति व जनजाति के सदस्य भी शामिल करना है । युवा सदस्य के आयु 35 वर्ष है । गठन का कार्य 15 सितंबर तक किया जाना है ।

 

मण्डल महामंत्री दुजे वर्मा ने बताया कि आगामी दिनों सभी शक्ति केंद्रों के बूथों में बूथ समिति का गठन कर लिया जाएगा। यह पार्टी के मजबूत कदम होगा ।

 

बैठक में महामंत्री दुजे राम वर्मा, सह प्रभारी राकेश यादव, छन्नू सिंह कश्यप, अमित शर्मा, ऋषि कश्यप, बलराम साहू, गजानन साहू, अमरकांत शर्मा, रवि यादव, पल्टन यादव एवं समस्त भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Wednesday, 04 August 2021 20:28

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.