×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

मुख्यमंत्री को बेलतरा क्षेत्र के किसानोें और सरपंचों ने सौंपा सहायता राशि का चेक Featured

By June 17, 2020 546 0

रायपुर, 15 जून 2020/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में श्री सत्येन्द्र कौशिक के नेतृत्व में आए बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के सरपंचों और किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने छत्तीगसढ़ राज्य में किसानों के हित में शुरू की गई ‘राजीव गांधी किसान न्याय योजना‘ के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए 82 हजार 650 रूपए का चेक सौंपा।

बड़ी ख़बर : लद्दाख गलवान घाटी में भारतीय सेना और चीन की सेना के बीच झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हुए

मुख्यमंत्री ने बेलतरा क्षेत्र के किसानों एवं सरपंचों को इस सहयोग राशि के लिए धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री ने किसानों से खरीफ की तैयारियों के बारे में चर्चा की और फसलों को सुरक्षित रखने के लिए खुले में चरने वाले पशुओं के रोका-छेका की व्यवस्था करने की बात कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बेहतर फसल उत्पादन एवं बारहमासी खेती के लिए पशुओं का रोका-छेका जरूरी है। गांवों में गौठानों के निर्माण का उद्देश्य खुले में पशुओं की चराई को रोकना, पशुओं का संरक्षण एवं संवर्धन करना है। इस अवसर पर सर्वश्री रामकुमार भोई, विरेन्द्र गौराहा, कपिल साहू, जगत सोनी, मनीष सेंगर, सदन सिंह तथा अन्य लोग उपस्थित थे।

साख सहकारी समिति ने नही लौटाई जमा रकम : उपभोक्ता फोरम दुर्ग ने लगाया 1 लाख 44 रुपये हर्जाना

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुपटेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

 

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.