×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

 कलेक्टर, एसपी ने ली अधिकारियों की संयुक्त बैठक Featured

 

खैरागढ़ 00 कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्रकान्त वर्मा और पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने आगामी लोकसभा आम निर्वाचन 2024 में कानून व्यवस्था के पालन और कोलाहल नियंत्रण के संबंध में प्रशासन और पुलिस की संयुक्त बैठक लेकर निर्देश दिए। संयुक्त बैठक में जिले के प्रशासन और पुलिस विभाग के सभी आला अफसर शामिल हुए।

 

जिले में कानून व्यवस्था का पालन बेहतर ढंग से करें सुनश्चित

 

जिले के कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा ने मंगलवार को जिला कार्यालय के सभाकक्ष में प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिले में कानून व्यवस्था का पालन बेहतर ढंग से सुनिश्चित करें। कलेक्टर  वर्मा ने आगामी लोकसभा आम निर्वाचन 2024 में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के उद्देश्य और सुगम निर्वाचन प्रक्रिया की तैयारी के सम्बंध में संयुक्त बैठक में उक्त निर्देश दिए। बैठक में माननीय सर्वोच्च न्ययालय के कोलाहल नियंत्रण प्रावधान 2019 के गाइडलाइन के अनुसार जिले में कढ़ाई से पालन करने और उल्लघंन पर दोषियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही के संबंध में प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को निर्देश दिया गया।

 

प्रशासन और जनता से सहयोग से कानून व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे- पुलिस अधीक्षक

 

नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने प्रशासन के साथ जिले में अपने प्रथम संयुक्त बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिले में प्रशासन और जनता से सहयोग से कानून व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने आगामी लोकसभा निर्वाचन की तैयारी तथा कानून और सुरक्षा के सम्बंध में निर्देश दिए।

 

प्रशासन और पुलिस के अधिकारी हुए उपस्थित

 

 

बैठक में अपर कलेक्टर और उप जिला निर्वाचन अधिकारी  डीएस राजपूत, उप पुलिस अधीक्षक  नेहा पाण्डेय, एसडीएम रेणुका रात्रे, एसडीओपी लालचंद मोहले, प्रशांत खंडे, डिप्टी कलेक्टर टंकेश्वर प्रसाद साहू, थानेदार खैरागढ़ राजेश देवदास सहित सभी थानेदार, तहसीलदार और नायब तहसीलदार सहित प्रशासन और पुलिस के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Tuesday, 13 February 2024 18:47

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.