×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

राशिफल : जानिए क्या कहते है आपके सितारे Featured

By March 08, 2020 649 0

मेष :

स्वास्थ्य संबंधित कष्टों का भी सामना करना पड़ सकता है। खराब स्वास्थ्य के कारण आप तनाव और थकावट भी महसूस करेंगे। इसलिए अपना पूरा ध्यान रखें और जितना हो उतना मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को आराम दें। इसके अलावा योग और एक्सरसाइज आपके लिए मददगार साबित हो सकता है।

 

वृषभ :

इस राशि वाले यदि किसी लंबे समय से किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो बहुत सावधान रहें। छोटी सी भी परेशानी हो तो तुरंत डॉक्टर से संपर्क करें। लापरवाही आपके स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक हो सकती है।

 

मिथुन :

 काम के कारण आप आज तनाव और थकावट महसूस कर सकते हैं, जो आपके स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक हो सकता है। ऐसे में अपना ध्यान रखें।

कर्क :

आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा इसलिए अच्छी और हेल्दी डाइट और लाइफस्टाल फॉलो करें। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा।

सिंह :

काम के कारण आज आप शारीरिक रूप से थकावट महसूस कर सकते हैं। ऐसे में काम के बीच में थोड़ा समय आराम निकालकर आराम जरूर करें। ऐसा ना करना आपके स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक हो सकता है।

कन्या :

आज आप बिल्कुल फिट रहेंगे और आपके अंदर सकारात्मक विचार ही रहेंगे। ऐसे में अपने दिन का खुलकर आनंद उठाएं।

तुला :

आज आप हर छोटी से छोटी स्वास्थ्य समस्या पर ध्यान दें। अनदेखा करना आपके स्वास्थ्य के लिए बुरा हो सकता है। इसके अलावा तनाव से बचने की भी कोशिश करें।

 

वृश्चिक :

आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से काफी हद तक स्वस्थ रहेंगे। इसके अलावा ऊर्जा शक्ति में वृद्धि होगी तथा आप चुस्त-दुरुस्त रहेंगे। अपने दिन का भरपूर आनंद उठाएं।

धनु:

 आज आप जोड़ों और मांसपेशियों के दर्द से परेशान रह सकते हैं। इसलिए अपना ध्यान रखें और जितना हो उतना आराम करने की कोशिश करें।

 

मकर :

यदि आप किसी पुरानी बीमारी से परेशान हैं तो आपको उससे राहत मिल सकती है।

 

कुंभ :

 आज आप मानसिक तनाव के कारण परेशान रह सकते हैं। इसलिए अपना ध्यान रखें वरना स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक हो सकता है।

 

मीन :

आज आप बुखार, शरीर में दर्द जैसी समस्याओं का सामना कर सकते हैं। ऐसे में उन चीजों से दूर रहें जिससे आपका हेल्थ प्रभावित हो और अपना ध्यान रखें।

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Sunday, 08 March 2020 15:11

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.