×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

माता की आरती के लिए सुबह - शाम जुट रही भीड़, मां भानेश्वरी देवी मंदिर में प्रति दिन जस गीत का आयोजन, विशाल भंडारा (महाप्रसादी)अष्टमी को Featured

राजनांदगांव ग्राम सिंघोला  माँ भानेश्वरी  देवी मंदिर में चैत्र नवरात्र पर भक्तों की भीड़ लगने लगी है। माता के जयकारों के गीत मंदिरों में चल रहे हैं। पूरे तिथि केअनुसार विशेष पूजा अर्चना भी माता के समक्ष की जा रही है। शहर,गांव की महिलाएं, बच्चे शाम के वक्त खाली पैर भानेश्वरी मंदिर तक दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।शहर के समीप में स्थित मां भानेश्वरी मंदिर में ठीक आरती के वक्त सबसे अधिक भक्तों की भीड़ जुट रही है। प्रतिदिन सुबह शाम भक्तों की भीड़ माता की आरतीके लिए उमड़ रही है। भक्तगण देवी मंदिरों में मनोकामना ज्योति कलश जलाकर माता की उपासना में लगे हुए हैं। भानेश्वरी मंदिर में तेल ,घी मिलाकर कुल 1041 मनोकामना ज्योति कलश जलाए जा रहे हैं। भानेश्वरी मंदिर में प्रतिदिन जसगीत एवं भजन का आयोजन हो रहा है।मां भानेश्वरी मंदिर सिंघोला में प्रतिदिन भजनमाता की आरती हो रही है भानेश्वरी मंदिर युवा सेवा समिति द्वारा अष्टमी के दिन विशाल भंडारा (महाप्रसादीहवन पूजन के साथ नवकन्या भोज होगा।

 

बाबा महाकाल मंदिर  सिंघोला मे श्रद्धालुओं की भीड़

राजनांदगांव शहर से लगभग 6 किलोमीटर दूरी में बसा ग्राम सिंघोला स्थित बाबा महाकाल भगवान भोले नाथ शिव शंकर मंदिर में भी प्रतिदिन श्रद्धालु जन बड़ीसंख्या में पहुंचकर बाबा की दर्शन कर आरती में शामिल होकर बाबा भोलेनाथ शिव शंकर की पूजा अर्चना कर अपनी मनोकामना को पूरी करने राजनांदगांव शहर सेएवं क्षेत्रवासी एवं दूर-दराज से लोग बाबा के पास अपनी मन्नत पूरी करने जाते हैं।यह जानकारी रूपेंद्र साहू ने दी।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.