×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

प्रतिक्रिया : फूटा नगाड़ा बजा रहे भाजपाई,3 घंटे में पूरी की बरसों पुरानी मांग  Featured

विकास को पचा नहीं पा रही भाजपा

 

खैरागढ़ 00 छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा प्रदर्शन कर अनर्गल बाते कह रही है। जिसे लेकर कांग्रेस नेता मनराखन देवांगन ने कहा कि भाजपा का नगाड़ा 15 साल तक बजा है,अब जो फुट चुका है,टूटे हुए नगाड़ा को भाजपाई बजाना चाह रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस सरकार में हो रहे विकास को भाजपा पचा नहीं पा रही है। कई सालो से जिला निर्माण की मांग की जा रही थी । विधानसभा उपचुनाव के वादों के अनुरूप  3 घंटे अंदर जिले का निर्माण हुआ खैरागढ़ की बड़ी उपलब्धि है। वहीं शिक्षा के क्षेत्र  में  अतरिया, जालबांधा में महाविद्यालय,पदुमलाल पुन्नालाल बख्शी में आत्मानंद स्कूल , कन्या हाई स्कूल में आत्मानंद, जालबांधा में आत्मानंद का संचालन हो रहा है। 

 

साल्हेवारा व जालबांधा को मिला उप तहसील के दर्जा


आमघाट कादा, टिकरापारा, रंगकठेरा पुल निर्माण बजट में शामिल किया गया।  इसके साथ ही स्वास्थ्य के क्षेत्र में  50 बिस्तर अस्पताल, साल्हेवारा,छुईखदान, गंडई  में समुचित स्वास्थ्य व्यवस्था की गई। सिंचाई की बात किया जाय तो सिद्ध बाबा जलाशय, लमानी नहर नाली से क्षेत्र के किसानों को सीधा लाभ होगा।

 

पूर्व विधायक लगा रहे निराधार आरोप 

 

पूर्व विधायक का आरोप निराधार है, जब हमारे विधानसभा के किसानो को भरपूर मात्रा मे पानी मिल जायेगा, तब दूसरे विधानसभा मे दिया जायेगा। मुद्दा हीन नेताओं का बताना चाहता हूं,पुरे छत्तीसगढ़ के विधायक विधानसभा में बैठे हुए हैं। विधानसभा सत्र में उसके बाद भी इस तरीके का आरोप लगाना भारतीय राजनीति पार्टी जनता पार्टी के नेताओं का ओछी राजनीति शोभा नहीं देता।

 

चहेतों को लाभ दिलाने 6 बार बदला बाइपास का नक्शा

 

मनराखन ने कहा कि अगर राजनीति करनी है। तो जनहित के मुद्दे को लेकर करें.बाईपास की जो बात कर रहे है, वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में बाईपास का स्वीकृति किया गया था, जहां अपने चहेतों को लाभ देने के उद्देश्य से छह बार नक्शा में परिवर्तन किया गया। जिसके चलते आज बाईपास सुचारू रूप से शुरुआत होने में लेटलतीफी हो रही है । भाजपाई इसमें दोषी हैं खैरागढ़ की विधानसभा की जनता देख रही है। बीजेपी के बड़े - बड़े नेताओं ने जिस प्रकार बाईपास को इधर से उधर किया  है, किसी से छुपा नहीं है। 

Rate this item
(1 Vote)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.