×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

वनांचल में सांसद संतोष पांडे ने की सभाएं Featured

 

 

 

पांडादाहा 00 भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी व सांसद संतोष पांडेय रविवार को डोंगरगढ़ विधानसभा  के पांडादाह मंडल क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने वनांचल के ग्राम गातापार,टेमरी,जंगल गाड़ाघाट,चंगुर्दा,बैगाटोला,ईटार, बरबसपुर,पांडादाह व पिपलाकछार में उन्होंने जनसंपर्क किया। नुक्कड़ सभा लेकर नरेन्द्र मोदी सरकार व प्रदेश की विष्णुदेव साय सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताकर कमल छाप में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमनें विधानसभा चुनाव के पहले जो वादा किया था उसे एक एक करके पूरा किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने मोदी की गारंटी में शामिल वादों के तहत महतारी वंदन योजना में हर पात्र महिलाओं के खातों में प्रतिमाह 1 हजार रुपये डालने का काम किया। प्रदेश के किसानों से किया वादा पूरा करते हुए धान बेचने पर अंतर की राशि किसानों के खातों में डाल दी जिसमें किसानों को 50 हजार से लेकर लाखों रुपये मिले। इस दौरान प्रदेश महामंत्री रामजी भारती,पूर्व विधायक विनोद खांडेकर,जिला भाजपा अध्यक्ष घम्मन साहू,विधानसभा सहप्रभारी भागवत शरण सिंह,आलोक श्रोती,सांसद प्रतिनिधि राकेश गुप्ता,लक्ष्मीचंद आहूजा,मंडल प्रभारी कमलेश भदौरिया,मंडल अध्यक्ष नरोत्तम सिन्हा,टिलेश्वर साहू,राजीव चंद्राकर,उत्तम दशरिया,शिशिर मिश्रा,बिशेसर साहू,करियासाव,शिवराम सिन्हा,गौस मोहम्मद,गोरेलाल वर्मा,ज्ञानदास बंजारे,संतोष कर्ष,तोपसिंह राजपूत,सुनील जैन,संजय यदु,संतोष देवांगन,खुमान देशलहरे,वंदना टांडेकर,सुदामा बोरकर,पुष्पराज सिंह,कृष्णा वर्मा,मानिक यदु,महेश मंडावी,मोंटी भाटिया,खुमान साहू,कमलेश यदु,आत्मा सिन्हा सहित काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

राम जन्मभूमि में मंदिर बनाकर लोगों को करा रहे दर्शन

 

 

लोकसभा प्रत्याशी व सांसद संतोष पांडेय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सनातनियों के आस्था का केंद्र अयोध्या स्थित रामजन्म भूमि में भगवान श्री राम का मंदिर बनवाया। जिसके बाद प्रदेश की विष्णुदेव साय सरकार ने मोदी की एक और गारंटी पूरा करते हुए रामलला दर्शन योजना की शुरुआत की जिसमें हजारों लोग अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करके लौटे हैं आप सबको भी रामलला दर्शन योजना अंतर्गत अयोध्या जाने का अवसर मिलेगा। ये सब भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी और विष्णुदेव साय सरकार में हो रहा है।

 

 

मोदी ने कोरोना के टीके लगवाकर देशवासियों को किया सुरक्षित

 

 

लोकसभा प्रत्याशी व सांसद संतोष पांडेय ने पांडादाह मंडल क्षेत्र के दौरे में जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में जब बड़ा संकट आया तब 140 करोड़ भारतवासियों को कोरोना वायरस के त्रासदी से बचाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को मुफ्त में कोरोना के टीके लगवाए। तथा कोरोनाकाल से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर परिवार को 5 किलो का अतिरिक्त राशन देने का काम किया जिसे अगले पांच वर्षों के लिए बढ़ा दिया है।

 

 

 

भाजपा ने आदिवासियों का बढ़ाया मान।

 

 

पांडादाह मंडल के वनांचल क्षेत्रों में प्रचार के दौरान लोकसभा प्रत्याशी व सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान देश में आदिवासियों को सम्मान दिया गया। आज देश के सर्वोच्च पद को राष्ट्रपति के रूप में द्रोपदी मुर्मू सुशोभित कर रही हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने विष्णुदेव साय को छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बनाकर आदिवासियों को सम्मान दिया है। 

 

 

महादेव सट्टा व भ्रष्टाचार को लेकर भूपेश सरकार पर हमला

 

 

उन्होंने भूपेश बघेल व कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में जब भूपेश बघेल की सरकार थी तब मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के जिले से भगवान भोलेनाथ के नाम से महादेव सट्टा एप की शुरुआत हुई। जिसमें हजारों करोड़ों रुपये के वारे न्यारे हो गये। उस मामले में शामिल होने का जिस पर आरोप लगा है वह कांग्रेस का प्रत्याशी है अब ऐसे लोगों को सबक सीखाने का वक्त आ गया है। उन्होंने राजनांदगांव जिले के एक कांग्रेस नेता का नाम लिये बिना इशारों में कहा कि उस नेता के इशारे पर सट्टा,जुआं,शराब व हर अवैध काम चलाया जाता था। उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल जब मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने विश्व प्रसिद्ध खैरागढ़ के इंदिरा कला संगीत विश्वविद्यालय का ऑफ कैम्पस रायपुर में खोलकर खैरागढ़ को छलने की कोशिश की। राजनांदगांव स्थित सेतू निगम व अन्य कार्यालयों को दुर्ग ले गये।

 

 

पांडादाह क्षेत्र से गुजरेगा हाइवे,लोकसभा में रेल कॉरिडोर

 

 

लोकसभा प्रत्याशी व सांसद संतोष पांडेय ने पांडादाह की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के डोंगरगढ़ से लेकर खैरागढ़, छुईखदान,गंडई होते हुए कवर्धा और कटघोरा तक रेललाइन का विस्तार होना है जिसके लिए बजट में 300 करोड़ रुपये हमारी सरकार ने दिये हैं। उन्होंने बताया कि पांडादाह क्षेत्र के लिए उन्होंने बालाघाट से रायपुर तक ग्रीनफील्ड हाइवे की स्वीकृति दिलाई है जिस पर जल्द काम शुरू होगा। इन उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने 26 तारीख को कमल फूल छाप में वोट देने की अपील की।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Monday, 08 April 2024 15:02

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.