Print this page

साइकिल सवार बुजुर्ग दंपती को ट्रक ने मरी टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

By September 05, 2020 1266 0

भिलाई: पत्नी का पेंशन राशि निकलाने के लिए साइकिल से जा रहे दंपती को ट्रक ने मरी ठोकर। पति दूर जा गिरा और पत्नी सड़क पर ही गिर गई जिसे ट्रक ने रौंद दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304 A के तहत अपराध दर्ज कर लिया है, पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।

Also read: छत्तीसगढ़: शिक्षक और छात्रों की मेहनत ने सरकारी स्कूल को पहुंचा दिया देश में टाॅप पर

नंदिनी थाना टीआई जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि घटना शुक्रवार को सुबह की है। सेमरिया निवासी माखन नेताम अपनी पत्नी मोतिन बाई नेताम को साइकिल पर बैठाकर बाग डूमर केनरा बैंक जा रहा था। एबीएन ट्रांसपोर्ट की ट्रक जामुल से अहिवारा की तरफ जा रहा थी, ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक को ओवरटेक कर तेज रफ्तार से ट्रक को दौड़ाया।

Also read: Chhattisgarh: जिलों के कोविड अस्पतालों का निरिक्षण करने आ रही है केंद्रीय उच्च स्तरीय टीम

सामने जा रहे माखन की साइकिल को ठोकर मार दिया। माखन साइकिल सहित दूर तरफ गिरा, लेकिन मोतिन बाई सड़क पर गिरी। उसे ट्रक का पिछला पहिया रौंदता हुआ निकल गया, मोतिन बाइक की मौके पर मौत हो गई। माखन को अंदरुनी चोट आई। ट्रक चालक गाड़ी को खड़ी कर फरार हो गया।

प्रत्क्षदर्शियों ने बताया कि ओवरटेक की वजह से यह घटना हुई। साइकिल सवार अपनी साइड से जा रहा था। इधर माखन जब उठकर देखा तो उसकी पत्नी तड़प रही थी। जब तक एंबुलेंस पहुंचती उसने उसके सामने दम तोड़ दिया।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 05 September 2020 16:23
रागनीति डेस्क-2

Latest from रागनीति डेस्क-2