Horizontal Banner
×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

शाहरुख़ खान ने दिखाई दरियादिली,अपनी तीन मंजिला ऑफिस को बनाया क़्वारन्टाइन सेंटर

देश व्यापी लॉक डाउन के दौरान कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने अपना योगदान दिया है। ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान कैसे पीछे रह सकते हैं, शाहरुख खान की धर्मपत्नी गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है वीडियो में है शाहरुख और गौरी का ऑफिस जिसे अब "क्वॉरेंटाइन सेंटर" बना दिया गया है।  

यह भी पढ़ें :बड़ी राहत : गृह मंत्रालय ने देश भर में दुकानें खोलने की दी इजाजत, देखिये दिशा निर्देश

शाहरुख और गौरी ने अपने तीन मंजिला ऑफिस को क्वॉरेंटाइन सेंटर में बदल दिया जिसमें कोरोना वायरस से लड़ने के लिए और कोरोना मरीजों के लिए तमाम सुविधाएं उपलब्ध हैं कोरोना रोकथाम की तरफ योगदान करते हुए शाहरुख गौरी ने इस बिल्डिंग को 'बीएमसी' को दे दिया है और कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सारे सामान उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

देखिये इंस्टाग्राम पोस्ट :


शाहरुख और गौरी के समर्थक इस बात की प्रशंसा कर रहे हैं और उन्हें लगातार कमेंट सेक्शन में शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पूर्व मंत्री को 7 साल की सजा, 2 करोड़ का जुर्माना भी लगाया गया

इससे पहले भी शाहरुख़ दान दे चुके है :

बताते चलें कि यह पहला सहयोग नहीं है इसके पहले भी शाहरुख और गौरी ने अपने प्रोडक्शन हाउस "RED CHILLIES" अपनी आईपीएल यूनिट "kolkata night rider" और meer foundation के जरिए भी गुप्त राशि पीएम केयर फंड में जमा की है। हालाकी यह राशि कितनी है उसका पता नहीं चला क्योंकि इसे गुप्त रखा गया है, पर सूत्रों के मुताबिक यह काफी बड़ी राशि बताई जा रही है यह किंग खान की दरियादिली ही है जो दान की गई राशि को दुनिया में जाहिर नहीं कर रहे हैं।



हालांकि अपने ऑफिस को क्वॉरेंटाइन में बदलने के बाद उनके फैंस उनसे लगातार सवाल भी कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने दान की गई राशि को उजागर क्यों नहीं किया? इसी बीच एक फैन ने पूछा - "सर सच बताइए कितनी राशि आपने पीएम केयर्स में जमा की है"।

इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा  "सच में.... खजांची है क्या"

SRK office mumbai :