Print this page

13 व 14 को अधिवक्ता नहीं करेंगें काम,जुलूस निकालकर मांगेंगे समर्थन Featured

खैरागढ़. जिला निर्माण समिति खैरागढ़ के आवाहन पर आज अधिवक्ता संघ खैरागढ़ का आपात बैठक आयोजित किया गया।जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि खैरागढ़ को जिला बनाए जाने के लिए अधिवक्ता संघ पूर्ण समर्पित भाव से जिला निर्माण समिति को समर्थन पूरा समर्थन देगा। और सोमवार 13 सितंबर को सभी अधिवक्ता अपने गणवेश में आकर सुबह 11:00 बजे जुलूस की शक्ल में नगर परिक्रमा करेंगे। नगर वासियों को जिला बनाओ अभियान में जुड़ने के लिए प्रेरित भी करेंगे। व धरना स्थल पहुंचकर अपनी उपस्थिति देंगे। साथ ही 14 सितंबर को जिला निर्माण समिति की ओर से 200 गाड़ियों को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने का कार्यक्रम में संघ के सभी अधिवक्ता अपने वाहनों में जिला निर्माण समिति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर रायपुर प्रस्थान करेंगे।

 इसे भी पढ़े  आखिर जिला बनाने की मुहिम में अगुवा क्यों नहीं हैं राजनीतिक पार्टियां ?

जिला नहीं बनाए जाने से असंतोष

13 एवं 14 सितंबर को अधिवक्ता संघ न्यायालय इन कार्यों से विरत रहेंगे कोई भी अधिवक्ता न्यायालय में काम नहीं करेंगे। अधिवक्ता संघ सर्वसम्मति से निर्णय पारित किया है कि बैठक के दौरान सभी वरिष्ठ एवं कनिष्ठ अधिवक्ताओं ने खैरागढ़ को जिला नहीं बनाए जाने के प्रति असंतोष व्यक्त करते हुए जिला निर्माण की घोषणा किए जाने बाबत अपने अपने विचार को व्यक्ति किए।

  इसे भी पढ़े  आखिर जिला बनाने की मुहिम में अगुवा क्यों नहीं हैं राजनीतिक पार्टियां ?

अप्रिय स्थिति निर्मित होने से पहले बने जिला

संघ पूर्व में भी कई बार ज्ञापन प्रशासन को दे चुके हैं इस बार जो ज्ञापन दिया जाएगा उसे स्मरण पत्र के रूप में ज्ञापन को विभागीय दंडाधिकारी महोदय को सौंप कर माननीय मुख्यमंत्री जी से किसी अप्रिय स्थिति निर्मित होने से पहले जिला की घोषणा किए जाने का निवेदन किया जाएगा यह निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया है।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 11 September 2021 12:10
रागनीति डेस्क-1

Latest from रागनीति डेस्क-1

Related items