Print this page

युवती को थप्पड़ मारने वाला भाजपा नेता फरार, मोबाइल भी बंद, तलाश में घर पहुंची पुलिस Featured

खैरागढ़ में गणतंत्र दिवस की सुबह युवती से छेड़खानी करने के बाद काफी देर तक चौक-चौराहों में घूमता रहा आरोपी।

गणतंत्र दिवस (मंगलवार) की सुबह वार्ड-4 निवासी 24 वर्षीय युवती को थप्पड़ मारने वाला भाजपा नेता शेष नारायण यादव गायब है। उसका मोबाइल भी बंद है। पुलिस बुधवार को उसकी तलाश में उसके घर पहुंची, जहां परिजनों ने बताया कि उनके पास किसी तरह की जानकारी नहीं है। मोबाइल बंद होने से संपर्क भी नहीं हो पा रहा है।

एसआई मनीष शेंद्र ने बताया कि उसके परिजनों से पूछताछ के बाद आस पड़ोस में भी पूछताछ की गई है, लेकिन आरोपी का कहीं पता नहीं चला है। इधर गणतंत्र दिवस की सुबह 8 बजे घटिस इस शर्मनाक घटना के बाद आरोपी शेष नारायण यादव काफी देर तक नगर में घूमता रहा। सुबह तकरीबन 9 बजे वह अंबेडकर चौक के आसपास भी देखा गया था।

वहां गणतंत्र दिवस के उत्साह में शामिल कुछ लोगों से उसकी मुलाकात भी हुई, लेकिन उसकी गतिविधियां सामान्य थीं। इसलिए किसी को घटना की भनक तक नहीं लगी। इसके एक-डेढ़ घंटे बाद जब युवती अपने माता-पिता के साथ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची, तब नगर में हलचल मची और इसकी भनक लगते ही शेष गायब हो गया।

नगर की राजनीति में उथल-पुथल

भाजपा नेता के छेड़खानी का आरोपी होने से नगर की राजनीति में उथल-पुथल मचना स्वाभाविक है। वैसे भी आरक्षण के बाद से वार्डों में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। टिकरापारा का माहौल पहले से ही गरमाया हुआ है। ऐसे में उसी वार्ड के निवर्तमान पार्षद शेष की इस हरकत को लेकर लोगों में खासी प्रतिक्रिया है। लोगों का कहना है कि जिम्मेदार पद में रहने वाले से ऐसे कृत्य की उम्मीद नहीं की जा सकती।

ऐसा है पूरा मामला

गणतंत्र दिवस की सुबह लगभग 8 बजे युवती अपने घर से निकली। वह डांस की प्रैक्टिस करने के लिए सहेली के घर जा रही थी। तभी विट्ठल विला के पास आरोपी शेष ने पीछे से आकर उसकी बांह पकड़ी और जबर्दस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने लड़की के दोनों गालों पर थप्पड़ मारा, जिसकी वजह से उसके मुंह से खून बहने लगा। इस घटना के बाद पीड़िता ने माता-पिता के साथ जाकर थाने में शिकायत की।

यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट ने कहा- कपड़े के ऊपर से ब्रेस्ट को छूना यौन अपराध नहीं… सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक… चर्चे में था बॉम्बे हाईकोर्ट का यह फैसला

Rate this item
(1 Vote)
रागनीति डेस्क-2

Latest from रागनीति डेस्क-2