×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

कांकेर पुलिस को मिली एक और सफलता,नक्सलियों का मददगार वरुण जैन पकड़ा गया Featured

By July 04, 2020 719 0

कांकेर पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है नक्सलियों के शहरी नेटवर्क में शामिल वरुण जैन जो लैंड मार्क रॉयल इंजीनियर प्राइवेट लिमिटेड का मालिक है पकड़ा लिया गया है बताते चलें कि कांकेर पुलिस ने वरुण जैन पर 10000 का इनाम भी घोषित किया था पुलिस के डर से वरुण जैन फरार चल रहा था। जिसके बाद राजनांदगांव में गुरुवार रात को वरुण जैन को पकड़ा गया।अब जब आरोपी वरुण जैन पकड़ा गया है तो अदालत ने 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है अदालत ने पुलिस की अपील को मंजूर करते हुए वरुण जैन को पुलिस रिमांड में भेज दिया है पुलिस का कहना है कि पुख्ता सबूत मिलने की गुंजाइश है।

यह भी पढ़ें : रायगढ़ कैश वैन से 14.5 लाख लूटने वालो को 10 घंटे के भीतर पुलिस ने धर दबोचा है

दरअसल वरुण जैन की कंपनी को कांकेर के अमाबेड़ा कोयलीबेड़ा में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत सड़क बनाने का काम मिला था जिसके बाद उसने विशाल रूप में यहां काम किया और इसी बीच नक्सलियों से भी मिला जुला। 

यह भी पढ़ें : बड़ा फैसला: JEE मेन्स, JEE एडवांस व NEET की परीक्षाएं होंगी 1 से 27 सितंबर के बीच, देखिए क्या कह रहे हैं मंत्री पोखरियाल

बताया जा रहा है कि वरुण जैन नक्सलियों का सहयोगी भी बना। इसी दौरान नक्सलियों को उनकी जरूरत का सामान आदान प्रदान करने लगा।  बताते चलें कि रॉयल इंजीनियरिंग के वरुण जैन ने कांकेर राजनांदगांव में भी सड़क बनाने का काम किया। पर पुलिस को भनक लगते ही इस मामले की जांच शुरू हुई और वरुण जैन पुलिस से भागता फिरता रहा। आखिरकार शुक्रवार को पुलिस के हाथों पकड़ लिया गया। 

यह भी पढ़ें : बुकिंग की राशि लेकर संस्थान बंद किया, फोरम दुर्ग ने वाहन डीलर पर लगाया 1 लाख 21 हजार रुपये हर्जाना

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें या हमारे वाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम चैनल से जुड़ें।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.