×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

महिला जनपद सदस्य को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह और वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज Featured

By June 10, 2020 691 0
file photo file photo

बगीचा : जिला जसपुर के बगीचा जनपद पंचायत की महिला सदस्य को कोरोना पॉजिटिव होने की अफवाह फैलाने वाले बिलासपुर के एक बोरवेल व्यापारी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सोशल प्लेटफार्म पर महिला सदस्य को लेकर अभद्र टिप्पणी भी करता है साथ ही उनकी वीडियो वायरल करने की धमकी देता। आरोप है कि महिला को कोरोना पॉजिटिव बताकर सोशल मीडिया पर अफवाह भी आरोपी के द्वारा फैलाई गई। जिसके बाद महिला ने बगीचा थाना में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें :शख्स ने कहा मेरा पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव है, दो लोगों की मौत भी हो चुकी है, मदद चाहिए, राहुल गांधी ने कहा हम आपकी हर मदद करेंगे

बताया जा रहा है कि आरोपी बिलासपुर का एक बोरवेल व्यापारी है जिसका नाम प्रहलाद यादव  है पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवी धारा 506, 509 एवं एसटी एससी एक्ट भी दर्ज किया है।


मिली जानकारी के मुताबिक 2 जून 2020 आरोपी व्यापारी प्रहलाद यादव से कॉल पर कुछ बात हुई थी पर प्रहलाद यादव को अपने फायदे के संबंध में कुछ संतुष्टि नहीं हो पाई जिसकी वजह से वह विभिन्न नंबरों से अभद्र कमैंट्स करता था।

यह भी पढ़ें :दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट्स आ गई है,जानिए क्या कहती है रिपोर्ट्स

महिला सदस्य का आरोप है कि आरोपी ने ना केवल उन्हें अपमानित किया है, बल्कि उनकी राजनीतिक छवि को भी नुकसान पहुंचाया। महिला ने यह भी बताया कि वह खुद को पत्रकार बताता है और अपनी पत्रकारिता रॉब भी दिखाता।

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.