×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

अवैध व्यवसायिक परिसर को लेकर भाजपाइयों ने सीईओ को सुनाई खरी - खरी Featured

 

किसान मोर्चा महामंत्री खम्मन ने दी चक्काजाम की चेतावनी

 

छुईखदान. बुंदेली में अवैध व्यावसायिक परिसर में कार्यवाही न करने पर शुक्रवार को जनपद सीईओ कार्यालय में भाजपाइयों ने जमकर नाराज़गी जाहिर की। दलबल सहित पहुंचे भाजपाइयों की ओर से नाराज़गी जाहिर करते हुए जिला किसान मोर्चा महामंत्री खम्मन ताम्रकार ने जनपद सीईओ से कहा कि अवैध व्यवसायिक परिसर को लेकर एक साल पहले ग्रामीणों ने शिकायत की थी। लेकिन कार्यवाही तो छोड़ दोषियों को नोटिस तक जारी नहीं किया गया। जाहिर है आप दोषियों को संरक्षण देने का काम कर रहे हैं। खम्मन ने साफ तौर पर कहा आपकी कार्यशैली से भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है। और हम जस प्रकार के कृत्यों को बर्दाश्त नहीं करेंगें। खम्मन ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द से जल्द मामले का निराकरण नहीं किया गया तो कुकुरमुड़ा चौंक में चक्काजाम किया जाएगा। साथ में पहुंचे भाजपा नेता हेमंत शर्मा ने भी कहा अधिकारी गलत चीजों को संरक्षण दे रहे हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मंडल अध्यक्ष प्रेम नारायण चंद्राकर,नहरपंचायत अध्यक्ष डॉ. दीपाली जैन,महामंत्री प्रकाश जंघेल ने भी सीईओ के समक्ष आपत्ति जताई। 

 

रखी ये मांग 

भाजपा नेताओं ने सीईओ के सामने गलत मूल्यांकन करने वाले सब इंजीनियर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग सहित बिंदुवार 5 मांगे और रखीं। जिसमें सचिव की बर्खास्तगी,सरपंच पर धारा 40 की कार्यवाही,व्यवसायिक परिसर का अधिग्रहण और अवैध घोषणा,पंचायत के 2 सालों का विशेष आडिट और 14 वे वित्त की राशि वापस जमा कराए जाने की मांग शमिल है।

 

ये है मामला

बुंदेली में अवैध निर्माण का मामला नया नहीं है। मामले में लंबे समय से राजनीति हो रही है। दरअसल,बुंदेली के सरपंच पर सरस्वती शिशु मंदिर की बिल्ड़िंग तुड़वाकर अवैध व्यावसायिक परिसर बनवाने का आरोप है। जिसका विरोध भाजपा नेता कर रहे हैं। इसके साथ ही सरपंच ने पहले बनी हुई दुकानों को भी अवैध बताकर तोड़ दिया। और वहाँ फिर से व्यवसायिक परिसर बनाकर उसे नीलाम कर दिया जिसकी वजह से ग्रामीणों में भी नाराज़गी है।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Saturday, 04 September 2021 09:56

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.