×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

इंसानियत शर्मसार: एक माह तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, फिर बच्चे के गुप्तांग में डाला पेट्रोल और सिगरेट से जलाया

एक वहशी दरिंदे की हैवानियत एक बार फिर इंसानियत काे शर्मसार कर गई। घटना राजस्थान के बीकानेर जिले की है। वहां बज्जू इलाके में चार लोगों ने एक 15 साल के नाबालिग से इस तरह की हैवानियत की। चारों आरोपियों ने बच्चे का अपहरण किया। फिर एक माह तक उसे बंधक बनाकर रखा। उसके साथ लगातार दुष्कर्म करते रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित की मां ने पुलिस को पूरी बात बताई। उसने बताया कि 5 दिसंबर को उसका नाबालिग बेटा अपने ननिहाल जा रहा था। तभी रास्ते में ही उसका अपहरण हो गया। अपहरण करने वाले पड़ोसी जसराज बिश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, साेमराज और विकास थे। चारों उसे पिकअप में बैठाकर लूणकरणसर ले गए।

यह भी पढ़ें: CAF जवान की शिकायत: दवा की पर्ची में न डॉक्टर का नाम, न हस्ताक्षर… रुपए लिए, रसीद नहीं दी… सिर्फ उगाही कर रहा खैरागढ़ का अस्पताल

यह नहीं आरोपियों ने नाबालिग को रास्ते में जबरदस्ती शराब पिलाई और मारपीट भी की। शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और साथ ही उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा। इसके बाद अपना हवश मिटाने के लिए चारों उसे लूणकरणसर के जंभेश्वर भादू भाई होटल ले गए। वहां नाबालिग से कुकर्म किया।

आरोपियों की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई। शिकायत करने के बाद उन्होंने नाबालिग के मां-बाप को भी जान से मारने की धमकी दी। बताया गया कि 4 जनवरी को वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागा तब जाकर मामला उजागर हुआ।

इसके बाद पीड़ित की मां ने बज्जू पुलिस को पूरी बात बताई और पुलिस ने आरोिपयों पर अपराध दर्ज किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले की जांच जारी है। इधर बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा का कहना है कि आरोपी और पीड़ित परिवार में पुरानी दुश्मनी है। प्रारंभिक जांच में बच्चे के गुप्तांग व शरीर के अन्य हिस्सों में मामूली चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: CAF जवान की शिकायत: दवा की पर्ची में न डॉक्टर का नाम, न हस्ताक्षर… रुपए लिए, रसीद नहीं दी… सिर्फ उगाही कर रहा खैरागढ़ का अस्पताल

Rate this item
(0 votes)

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.