Print this page

डिप्टी रेंजर पर ग्रामीणों ने लगाया अवैध उगाही का आरोप,डराकर वसूले 50 हज़ार Featured

By September 10, 2021 1022 0

गंडई. वन परिक्षेत्र में पदस्थ डिप्टी रेंजर मुकेश दुबे पर ग्रामीणों से अवैध उगाही का आरोप लगा है। किसान मोर्चा महामंत्री खम्मन ताम्रकार के साथ सैकड़ों ग्रामीणों ने पुलिस थाने पहुंचकर मामले की शिकायत एसडीओपी डॉ. अनुराग झा से की है। मामले को लेकर महामंत्री ताम्रकार सहित भाजपा नेता राकेश ताम्रकार,जगमोहन पटेल,राधू पटेल, सुकलक पटेल, इतवारी पटक, मईत लालपटेल, हेमन्त पटेल, भूपेंद्र पटेल, जितेंद्र पटेल ने एसडीओपी झा को बताया कि कटंगी गांव के पटेल समाज ने सामाजिक भवन के लिए एक पुराना मकान खरीदा था।जिसके मलबे में 200 साल पुरानी लकड़ी थी। बढ़ई जिसे सामाजिक भवन में उपयोग के लिए ले जा रहा था। बैलगाड़ी रोककर डिप्टी रेंजर दुबे ने राजसात कर दूंगा कहकर गांव वालों से 50 हजार ले लिया। ग्रामीणों ने मामले में उक्त डिप्टी रेंजर के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।

 

कृषि मंडी में दी मानहानि केस में फंसाने की धमकी

खम्हन ताम्रकर ने ग्रामीणों की ओर से बताया कि वन विभाग के डिप्टी रेंजर मुकेश दुबे ग्राम कटंगी के कृषकों को लगातार झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। जगमोहन पटेल ने कहा कि डिप्टी रेंजर मुकेश दुबे ने आज कृषि मंडी में 25 लाख के मानहानि केश में फंसाने की धमकी दिया है । साथ ही कल जगमोहन पटेल के समधी को गुरूवार को खुलेआम बाजार में बढ़ाई सामान को राजसात कराने की धमकी दिया एवं जेल भेजने की धमकी दिया है ।  

 

पेशी में बुलाकर मौजूद नहीं रहे अधिकारी

गुरुवार को ग्राम कटंगी के कृषक जगमोहन पटेल पिता हंसी पटेल एवम समस्त पटेल समाज द्वारा किए गए शिकायत के संबन्ध में वन विभाग गंडई पेशी बुलाया गया था । एसडीओ वनविभाग गंडई मौजूद ही नही रहे । रेंजर गंडई ने बताया किसी कारणवश एसडीओ मौजूद नही है । मैंने केवल बयान लिया है ।

 

शिकायत मिली है जांच जारी - एसडीओपी

मामले पर एसडीओपी डॉ.अनुराग झा ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत मिली है। जांच कर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

 

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Friday, 10 September 2021 18:37
रागनीति डेस्क-1

Latest from रागनीति डेस्क-1

Related items