×

Warning

JUser: :_load: Unable to load user with ID: 807

महिला पहलवान बबीता फोगाट ने corona संक्रमण फैलाने वाले जमातियों को कहा जाहिल तो मिलने लगी धमकी Featured

By April 18, 2020 1199 0
file photo file photo

Corona संक्रमण फैलाने वाले जमातियों को जाहिल कहने के बाद महिला पहलवान बबीता फोगाट को धमकियां मिल रही हैं। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बबीता ने इस बार कोरोना संक्रमण फैलाने वाले कुसूरवारों पर निशाना साधा है। ये वही बबीता है, जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 में भारत के लिए गोल्ड मैडल जीता था। ट्वीटर पर उनके ट्वीट के बाद बबीता को सस्पेंड करने के लिए ट्रेंड चलाया जा रहा है, उन्हें लगातार गालियां दी जा रही हैं। धमकी दी जा रही है। इन धमकियों का जवाब देने के लिए ही बबीता ने वीडियो जारी किया।

बबीता ने तबलीगी जमात के कारण मरीजों की बढ़ी संख्या को लेकर किया ट्वीट 

वीडियो में वे ट्वीटर पर किए गए ट्वीट पर बात कर रही हैं। वे कह रही हैं कि “पिछले दिनों कुछ ट्वीट करने के बाद मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं और कुछ लोग फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं। मैं उन्हें कहना चाहूंगी कि मैं जायरा वसीम नहीं हूं, मैं धमकियों से नहीं डरने वाली। मैंने देश के लिए लड़ी हुं और मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं. जो भी मैंने लिखा, उसमें कुछ गलत नहीं था।”

कोरोना कनेक्शन: तबलीगी जमात के कारण दिल्ली में बढ़ेंगे मरीज 

वीडियो में बबीता बोल रही हैं, “मैंने उन लोगों के बारे में लिखा जिन्होंने कोरोना संक्रमण को फैलाया है। मैं आप सबसे पूछना चाहूंगी कि आप ही बताइए कि क्या तबलीगी जमात वाले अभी भी नंबर एक पर नहीं बने हुए हैं? क्या तबलीगी जमात वालों की संख्या अभी भी नंबर एक पर नहीं है? अगर उन लोगों ने इस संक्रमण को नहीं फैलाया होता तो अभी तक लॉकडाउन भी खुल गया होता और हिंदुस्तान से कोरोना भी हार गया होता।”

 

बबीता ने ट्वीटर पर जो लिखा, उसे पढ़ने से पहले यह पूरी वीडियो देखिए…

 

 

अब जानिए ट्विटर पर ऐसा क्या लिखा बबीता ने…

15 अप्रैल को बबीता फोगाट ने ट्वीट किया और कहा कि - कोरोना वायरस भारत की दूसरी नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने #jahiljamati भी लिखा, इस  ट्वीट के बाद उन्हें लगातार गालियां और धमकियां मिलीं, और ट्रोलिंग शुरू हुई।  सलमान बोले...

 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी उन्हें उनके ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल किया गया था।

उन्होंने ट्वीट किया था- ‘फैला रहे होंगे तुम्हारे वहां। हमारे हिंदुस्तान में तो जाहिल सूअरों से फैल रहा है।’

बबीता ने वीडियो में जिस जायरा वसीम का जिक्र किया वह कौन है?

बबीता ने अपनी वीडियो में जायरा वसीम का जिक्र किया है। वे कह रही हैं, ‘कान खोलकर एक बात सुन लो! और दिमाग में बिठा लेना। मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं।’ ये जायरा वसीम वही हैं जिन्होंने आमीर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी। जायरा ने पिछले साल धर्म को वजह बताकर एक्टिंग कॅरियर को अलविदा कह दिया था, दंगल रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद लोग जायरा वसीम को जानन लेग थे। क्रिकेटर पठान बोले...

यह भी पढ़ें :

एक विवादित ट्वीट पर पहले भी ट्रोल हुई थीं बबीता

अब रोहिंग्या का कोरोना कनेक्शन: गृहमंत्रालय ने राज्यों को लिखा पत्र

रागनीति के ताजा अपडेट के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्वीटर पर हमें फालो करें।

Rate this item
(0 votes)
Last modified on Sunday, 19 April 2020 09:42

Leave a comment

Make sure you enter all the required information, indicated by an asterisk (*). HTML code is not allowed.